undefined

पिछली सरकार में अपराधी खेल खेलते थे, आज योगी माफिया के साथ जेल-जेल खेल रहे- मोदी

पिछली सरकार में अपराधी खेल खेलते थे, आज योगी माफिया के साथ जेल-जेल खेल रहे- मोदी
X

मेरठ। आज पीएम मोदी ने मेरठ मे पहुंचकर यूपी के लोगो को बडी सौगात दी है। मोदी ने मेरठ मे 700 करोड की लागत से बनने वाली उत्तर प्रदेश की पहली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया है। इस स्पोर्टस यूनिवर्सिटी का नाम हाॅकी के जादूगर मेजर ध्यान चंद के नाम पर रखा गया है। 700 करोड रूप्ये की लागत से बनने वाली इस खेल यूनिवर्सिटी को मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के नाम से जाना जाएगा।

खराब मौसम के कारण सडक मार्ग से दिल्ली से मेरठ पंहुचे मोदी

पहले मोदी को हवाई मार्ग से मेरठ पहुंचना था परंतु मौसम की खराबी के कारण मोदी सडक मार्ग से ही मेरठ पहुंच गये। जिसकी जिक्र कार्यक्रम मे करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगो से विशेष लगाव है जिसके कारण वे सडक मार्ग से ही मेरठ आ गए है। मोदी सबसे पहले मेरठ मे काली पलटन मंदिर मे जाकर भगवान को आशीवार्द लिया जिसके बाद वे शहीद स्मारक मे जाकर शहीद जवानो को श्रद्धांजलि अर्पित की।



पिछली सरकार में अपराधी खेल खेलते थे आज योगी माफिया के साथ जेल-जेल खेल रहे

मोदी ने कहा पहले की सरकारों में यूपी में अपराधी अपना खेल खेलते थे। पहले यहां अवैध कब्जे के टूर्नामेंट होते थे। बेटियों पर फब्तियां कसने वाले खुलेआम घूमते थे। पहले की सरकार अपने खेल में लगी रहती थी। इसी का नतीजा था कि लोग पलायन को मजबूर हो गए थे। अब योगी की सरकार ऐसे अपराधियों के साथ जेल-जेल खेल रही है।

जिधर युवा चलेगा,उधर भारत चलेगा

मोदी ने कहा हम 21वीं सदी में हैं। नए भारत में सबसे बड़ा दायित्व युवाओं पर है। युवा नए भारत का नेता और नेतृत्व करने वाला है। जिधर युवा चलेगा.उधर भारत चलेगा। जिधर भारत चलेगा उधर ही दुनिया चलने वाली है। आज साइंस से साहित्य तक हर तरफ युवा ही छाए हैं। खिलाड़ियों के सामर्थ्य को बढ़ाने के लिए भाजपा सरकार ने चार शस्त्र दिए हैं। संसाधन ट्रेनिंग की आधुनिक सुविधाए अंतरराष्ट्रीय एक्सपोजर चयन में परदर्शिता। युवाओं में खेल को लेकर विश्वास पैदा होए खेल को प्रोफेशनल बनाने का हौसला बढ़े। यही मेरा संकल्प और सपना है।

मेरठ के सोतीगंज बाजार का मोदी ने एक बार फिर किया जिक्र

प्रधानमंत्री मोदी ने आज फिर मेरठ के सोतीगंज बाजार का मोदी ने एक बार फिर किया जिक्र किया उन्होंने कहा की मेरठ के सोतीगंज बाजार में गाड़ियों के साथ होने वाले खेल का भी अब The End हो रहा है अब UP में असली खेल में बढ़ावा मिल रहा है। UP के युवाओं को खेल की दुनिया में छा जाने का मौका मिल रहा है। बता दें कि मेरठ में 'मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी' को 700 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जाएगा। हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की स्मृति में ये स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाई गई है। मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी उत्तर प्रदेश की पहली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी होगी।



Next Story