undefined

झांसी रानी पार्क के सौन्दर्यकरण की मांग

नागरिकों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर गौरव स्वरूप को सौंपा ज्ञापन, निराकरण कराने की मांग

नागरिकों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर गौरव स्वरूप को सौंपा ज्ञापन, निराकरण कराने की मांगशहर के व्यापारियों और नागरिकों ने गुरूवार को सुबह नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप के आवास पर पहुंचकर उनके पति एवं वरिष्ठ भाजपा नेता गौरव स्वरूप से भेंट की तथा झांसी की रानी पार्क का सौन्दर्यकरण कराये जाने और शहर में व्याप्त अन्य प्रमुख समस्याओं का त्वरित निराकरण कराने की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।

झांसी की रानी व्यापार मण्डल और आॅल इण्डिया एन्टी करप्शन की टीम के सदस्यों के द्वारा गुरूवार को भाजपा नेता गौरव स्वरूप से मिलकर शहर के सौन्दर्यकरण पर चर्चा की और कुछ प्रमुख समस्याओं को उठाते हुए उनको ज्ञापन सौंपा। इसमें झांसी की रानी के सौन्दर्यकरण की मांग करते हुए कहा गया है कि पालिका के स्तर से झांसी की रानी पार्क पर जो बडे बडे पेड हैं उनकी कटिंग कराई जाये। पार्क में गन्दगी हो रही है पार्क में अन्दर बैठकर लोग दारू पीते हैं। इसे तुलसी पार्क की तरह उपर तक भराव कराकर बनाया जाये। झांसी की रानी पर पीछे का गेट बन्द करके तुलसी पार्क की तरह आगे की तरफ एक बड़ा गेट लगवाया जाये। झांसी की रानी के चारांे तरफ जो अतिक्रमण हो रहा है, अवैध ठेले लग रहे है उसे अतिक्रमण मुक्त कराया जाये और ठेले हटवाये जाये। झांसी की रानी पर एक 50 फुट का तिरंगा लगाकर शोभा बढायी जाये। झांसी की रानी से लेकर एसडी मार्किट के गेट तक जो नाले खुले हुए है, उनमें सीवर डलवाया जाये जिससे गन्दगी से निजात मिल सके। झांसी की रानी पर दोनों तरफ ब्रेकर लगवाये जाये, जिससे जो एक्सीडेन्ट रोज होते हैं, उनसे बचा जाये। इस दौरान गौरव स्वरूप को विश्वास दिलाया गया कि यदि ये कार्य कराया जाता है तो झांसी की रानी की साफ सफाई और देखरेख की जिम्मेदारी व्यापार मण्डल और एन्टी करप्शन की टीम लेगी।

ज्ञापन देने वालो में प्रमुख रूप से अमरजीत सिडाना, जिलाध्यक्ष विक्की चावल, मो. नदीम असारी, हरप्रीत सिंह सन्नी, विपिन सिंघल, सुनील राजदेव, आनन्द पाल, प्रदीप उतरेजा, देवेन्द्र चैहान, गोपाल कश्यप, विक्की चावला, पुरोहित उटवाल, मौ. नसीम अंसारी, संजय मदान, गौरव सिंघल, हितेश गर्ग, हरीश ठकराल, सन्नी अहलूवालिया, राजू बहोत्रा, विरेन्द्र कुमार आदि पूरी टीम मौजूद रही।

Next Story