undefined

हाथरस प्रकरण पर आरोपियों को परिवारजनों ने बताया निर्दोष

हाथरस में गैंगरेप प्रकरण को लेकर बवाल के बीच भाजपा के पूर्व विधायक राजवीर पहलवान के घर पर सर्व समाज की पंचायत

हाथरस प्रकरण पर आरोपियों को परिवारजनों ने बताया निर्दोष
X

हाथरस। हाथरस में गैंगरेप प्रकरण को लेकर बवाल के बीच भाजपा के पूर्व विधायक राजवीर पहलवान के घर पर सर्व समाज की पंचायत में गैंगरेप प्रकरण में जेल भेजे गए सभी आरोपियों को निर्दोष बताया गया। वक्ताओं ने प्रदेश सरकार द्वारा मामले की जांच सीबीआई से कराने के फैसले का स्वागत भी किया गया।

हाथरस प्रकरण को लेकर पूर्व विधायक के आवास पर महापंचायत में राजवीर ने कहा कि इस मामले में तथ्यों से छेडछाड की जा रही है। उन्होंने कहा कि गत 14 सितंबर को घटना के समय पीड़िता और उसकी मां ने थाना और जिला अस्पताल में सच्ची घटना के बारे में बताया था। लेकिन पुलिस ने उनके बयानों पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद दबाव में आकर पुलिस ने गैंगरेप जैसी धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की। उन्होंने मीडिया पर भी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि करके जेल भेज दिया। पूर्व विधायक ने कहा कि हकीकत पूरा जिला जानता है। तय किया गया कि इस पक्ष के लोग एसआईटी के अधिकारियों से मिलकर पक्ष रखेंगे।

महापंचायत के दौरान गैंगरेप में जेल गये चारों आरोपियों के परिजनों ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया और कहा कि अगर उनके बेटे दोषी है तो पुलिस चैराहे पर ले जाकर गोली मार दी जाए। लेकिन उनके बेटों को निर्दोष होते हुए फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि वे उनके बेटे अपना नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं।

Next Story