Top
undefined

जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत

मेरठ/बागपत। नकली शराब पीने से 24 घण्टे में 5 लोगो की मौत से सनसनी फैल गई है। सरकारी ठेके से लाई गई शराब पीने से मौत की घटना से गांव में कोहराम मच गया।

बागपत और मेरठ जनपद में फिर से जहरीली शराब मौत का मामला सामने आया है। थाना चांदी नगर के चमरावाला में इस हादसे को लेकर ग्रामीणों ने गांव में जहरीली शराब बेचने का आरोप लगाया है। आज सुबह भी 1 युवक की मौत की सूचना है। घटना के बाद गांव में बड़ी संख्या में पुलिस गांव में पहुंच गई। थाना चांदीनगर के चमरावल गांव में पुलिस का डेरा है और सीओ ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र में दो ग्रामीणों की शराब से सेवन से मौत हो गई। मीरपुर जखेड़ा निवासी दलित समुदाय के पवन और उसके पड़ोसी जगपाल कश्यप मजदूरी करते थे। मंगलवार की रात पवन और जगपाल ने शराब खरीदी थी। इसके बाद दोनों ने घर में बैठकर पार्टी की। लेकिन बुधवार की सुबह दोनों की ही हालत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि जहरीली शराब से इन्हें मिलाकर पांच लोगों की मौत हो चुकी है। बृहस्पतिवार की सुबह जहरीली शराब पीने से दो व्यक्तियों की मौत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी सन्न रह गए। सीओ सरधना आरती साही और इंस्पेक्टर जानी ऋषिपाल सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों से घटना की जानकारी करते हुए दोनों शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। जिला आबकारी अधिकारी आलोक कुमार का कहना है कि जानी थाना क्षेत्र के मीरपुर जखेड़ा गांव में 40 वर्षीय पवन पुत्र नरपत और 38 वर्षीय जगपाल पुत्र धीर सिंह की मौत हुई है। उन्होंने जहरीली शराब से मौत की बात को नकार दिया और बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

डीएम शकुंतला गौतम व एडीएम अमित कुमार सिंह, एएसपी मनीष मिश्रा भी गांव पहुंचे। अधिकारियों ने परिजनों से बातचीत की, मृतक के परिजनों का कहना है कि साधारण मौत हुई है। वह इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। जबकि ग्रामीणों का कहना है कि पिछले 24 घंटे में गांव में शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो चुकी हैं।

Next Story