undefined

पूर्व राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी की तबियत खराब

प्रयागराज में इलाज करा रहे केशरीनाथ त्रिपाठी की तबीयत बिगड़ने पर शुक्रवार को उनको संजय गांधी पीजीआई, लखनऊ रेफर किया गया है।

पूर्व राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी की तबियत खराब
X

लखनऊ। पश्चिमी बंगाल के पूर्व राज्यपाल और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता केशरीनाथ त्रिपाठी कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं। प्रयागराज में इलाज करा रहे केशरीनाथ त्रिपाठी की तबीयत बिगड़ने पर शुक्रवार को उनको संजय गांधी पीजीआई, लखनऊ रेफर किया गया है।

केशरीनाथ त्रिपाठी, बुधवार को इटावा में हिंदी सेवा निधि के वार्षिक अधिवेशन में शामिल हुए थे। इसके बाद उनकी तबियत कुछ खराब थी। जांच कराने पर वह कोरोना वायरस पाॅजिटिव मिले थे। बताया जा रहा है कि शुगर लेवल के लो होने और शरीर में आॅक्सीजन की मात्रा असंतुलित होने के बाद उन्हें प्रयागराज के एसआरएन हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार सुबह तबीयत बिगड़ने पर उनको मोतीलाल नेहरू मेडिकल काॅलेज के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां पर डाॅक्टर्स ने चेकअप के बाद उनकी सेहत को देखते हुए संजय गांधी पीजीआई, लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है। एंबुलेंस से पीजीआई के राजधानी कोविड अस्पताल पहुंचे श्री त्रिपाठी को डाॅक्टरों ने आईसीयू में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया है।

केशरीनाथ त्रिपाठी के पीजीआई लखनऊ में भर्ती होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके बेटे नीरज त्रिपाठी को फोन कर हालचाल जाना। सांसद डाॅ रीता जोशी और केशरी देवी पटेल ने भी नीरज त्रिपाठी को फोन कर कुशलक्षेम जाना। पारिवारिक सदस्यों का कहना है कि उनकी तबीयत सामान्य है।

Next Story