undefined

पूर्व विधायक की पीट पीटकर हत्या, पुत्र गंभीर

निघासन विधान सभा से तीन बार निर्दलीय विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की हत्या के साथ उनके बेटे की हालत भी नाजुक है।

पूर्व विधायक की पीट पीटकर हत्या, पुत्र गंभीर
X

लखीमपुर खीरी। जिले में पूर्व विधायक की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। निघासन विधान सभा से तीन बार निर्दलीय विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की हत्या के साथ उनके बेटे की हालत भी नाजुक है। बताया गया है कि जमीनी विवाद को लेकर यह हत्या की गई।

जिले की तहसील पलिया के त्रिकोलिया पढुआ स्थित बस अड्डे के मेन रोड पर पूर्व विधायक की जमीन को लेकर विवाद के चलते मामला कोर्ट में चल रहा है। इस दौरान विपक्षी किशन कुमार गुप्ता रविवार को सैकड़ों लोगों के साथ विवादित जमीन पर कब्जा करने पहुंचे तो पूर्व विधायक भी अपने लोगों के साथ वहां पहुंचे और इस कार्रवाई का विरोध किया। बताया गया है कि इसे लेकर कहासुनी के बाद दबंगों ने पूर्व विधायक व उनके पुत्र की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। इससे दोनों की हालत बिगड़ गई। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां पूर्व विधायक को मृत घोषित कर दिया गया। संजीव की हालत गंभीर है। आरोप हैकि विपक्षी सैकड़ों हथियार से लैस थे। आरोपी अभी तक फरार बताए गए हैं।

Next Story