undefined

वकील को हत्या की धमकी के पत्र के साथ भेजी बंदूक की गोली

धमकी भरा पत्र वेस्टर्न कचहरी रोड स्थित आवास पर डाक से मिली। चिट्ठी में एक कारतूस भी भेजा गया है। अज्ञात व्यक्ति की ओर से अधिवक्ता को भेजे गए पत्र में चेतावनी दी गई है कि गोरक्षा सेवा दल बंद कर दिया जाए।

वकील को हत्या की धमकी के पत्र के साथ भेजी बंदूक की गोली
X

मेरठ। एक वरिष्ठ अधिवक्ता और गौरक्षा के लिए काम कर रही संस्था सच संस्था के अध्यक्ष संदीप पहल को एक धमकी भरा पत्र मिला है। इस पत्र के साथ बंदूक की एक गोली भी भेजी गई है। वकील ने बंदूक की गोली और लेटर के बारे में पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी तो पुलिस टीम इसकी जांच में जुट गई है।

यह धमकी भरा पत्र वेस्टर्न कचहरी रोड स्थित आवास पर डाक से मिली। चिट्ठी में एक कारतूस भी भेजा गया है। अज्ञात व्यक्ति की ओर से अधिवक्ता को भेजे गए पत्र में चेतावनी दी गई है कि गोरक्षा सेवा दल बंद कर दिया जाए। यह चिट्ठी स्पीड पोस्ट से दो दिन पहले भेजी गई थी। एडवोकेट संदीप पहल को हत्या की धमकी दी गई है और संचालित किए जा रहे गोरक्षा सेवा दल को बंद करने की चेतावनी दी गई है। इस संबंध में एडवोकेट संदीप पहल ने पुलिस अधिकारियों और शासन को जानकारी दी तो पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। संदीप पहल और उनकी टीम जिले और आसपास के क्षेत्र में होने वाले गोवंश कटान समेत कई मुद्दों को उठाते रहे हैं।

Next Story