undefined

हाथरस केस: परिवार में भाभी बनकर रही महिला की तलाश

इस मामले की जांच कर ही एसआईटी को नक्सली कनेक्शन की जानकारी मिली है। बताया गया है कि परिवार में पीडिता की भाभी के रूप में एक नक्सली महिला को वहां लाकर रखा गया था।

हाथरस केस: परिवार में भाभी बनकर रही महिला की तलाश
X

हाथरस। हाथरस केस में जहां पीड़ित परिवार को पूरी सुरक्षा में रखा गया है वहीं इस मामले की जांच कर ही एसआईटी को नक्सली कनेक्शन की जानकारी मिली है। बताया गया है कि परिवार में पीडिता की भाभी के रूप में एक नक्सली महिला को वहां लाकर रखा गया था।

बूलगढ़ी गैंगरेप प्रकरण मामले को लेकर हाईकोर्ट ने डीजीपी, प्रमुख सचिव गृह सहित संबंधित अधिकारियों को तलब किया है। साथ ही पीड़ित परिवार को भी बुलाया गया है। इसलिए पीड़ित परिवार के पांच लोगों ने अपनी जाने की सहमति पुलिस को दे दी है। हाथरस में परिवार को सुरक्षा के आदेश के बाद आज डीआईजी शलभ माथुर भी उसके घर पहुंचे और उनसे पूछताछ की। पीड़िता के घर के बाहर सुरक्षा के लिए तैनात महिला मजिस्ट्रेट से भी उन्होंने बात की। पीडिता के ने कहा कि वे फिलहाल सुरक्षा इंतजामों से संतुष्ट हैं। इस बीच इस मामले में नक्सली कनेक्शन को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। एसआईटी का दवा है कि 16 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक पीड़िता के घर में रहकर नक्सली महिला बड़ी साजिश रच रही थी। एसआईटी की टीम मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली उक्त महिला की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार उक्त संदिग्ध नक्सली महिला पीड़िता के घर में भाभी बनकर रह रही थी।। इससे पहले पुलिस ने हाथरस कांड को लेकर फंडिंग मामले में पाॅपुलर फ्रंट आॅफ इंडिया और भीम आर्मी के लिंक भी मिलने का भी दावा किया था। दूसरी ओर गैंगरेप पीड़िता की चिता से अस्थियों का विसर्जन करने से इंकार किया है।

Next Story