undefined

इलाज के दौरान हुई हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत

आरोपियों ने युवती से गैंगरेप के बाद उसकी जीभ काट दी थी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, युवती का शव शाम तक गांव लाया जाएगा।

इलाज के दौरान हुई हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत
X

हाथरस। गैंगरेप पीड़िता दलित युवती की सफदरजंग में मौत हो गई। उसे हालत बिगडने पर यहां भर्ती किया गया था। मंगलवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया।

जिले के चंदपा थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती के साथ 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी। बता दें कि आरोपियों ने युवती से गैंगरेप के बाद उसकी जीभ काट दी थी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, युवती का शव शाम तक गांव लाया जाएगा। उसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। दरअसल, 19 साल की पीड़िता वेंटिलेटर पर थी और जिंदगी-मौत से जूझ रही थी। पीड़ित के पिता ने कहा कि आरोपियों ने उनकी बेटी की जीभ काट दी थी। इतना ही नहीं, उन्होंने उसकी रीढ़ की हड्डी को भी तोड़ दिया था, जिससे उसके शरीर के आधे हिस्से ने काम करना बंद कर दिया था। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान 29 सितंबर की सुबह करीब 6.00 बजे दम तोड़ दिया। तो वहीं, इसकी जानकारी मिलते ही हाथरस में पुलिस प्रशासन और सतर्क हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने इस घटना की रिपोर्ट छेड़खानी के आरोप में दर्ज की थी। हालांकि, 21 सितंबर को किशोरी के होश में आने के बाद की गई डॉक्टरी परीक्षण के दौरान मेडिकल रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि हुई। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। पीड़िता ने होश में आने पर यह भी बताया था कि आरोपियों ने उसकी जीभ काट दी थी, जिससे वह लोगों को घटना के बारे में ना बता सके। आरोपियों की पहचान गांव के ही रहने वाले संदीप, लवकुश, रामू और रवि के रूप में हुई थी। हाथरस पुलिस अधीक्षक ने बताया कि संदीप को 14 सितंबर को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। घटना के कई दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने रामू और लवकुश को गिरफ्तार किया। वहीं फरार चल रहे चैथे आरोपी रवि को 26 सितंबर को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया है।

Next Story