undefined

संन्यास ले लूंगी, भाजपा से गठबंधन नहीं करुंगीः मायावती

उप चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस हमारी पार्टी के खिलाफ साजिश में लगी हैं और उन्हें लेकर गलत प्रचार कर रही है ताकि मुस्लिम समाज के लोग बसपा से अलग हो जाएं। मायावती ने कहा कि बसपा सांप्रदायिक पार्टी के साथ समझौता नहीं कर सकती है।

संन्यास ले लूंगी, भाजपा से गठबंधन नहीं करुंगीः मायावती
X

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और पूर्व मुख्घ्यमंत्री मायावती ने आज पैंतरा बदलते हुए कहा कि उनकी पार्टी भाजपा की विचारधारा के विपरीत है और भविष्य में विधानसभा या लोकसभा चुनाव में भाजपा के साथ कभी गठबंधन नहीं करेगी।

दो दिन पूर्व सपा को हराने के लिए भाजपा से भी हाथ मिलाने की बात कहने वाली मायावती ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उप चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस हमारी पार्टी के खिलाफ साजिश में लगी हैं और उन्हें लेकर गलत प्रचार कर रही है ताकि मुस्लिम समाज के लोग बसपा से अलग हो जाएं। मायावती ने कहा कि बसपा सांप्रदायिक पार्टी के साथ समझौता नहीं कर सकती है। बसपा सांप्रदायिक, जातिवादी और पूंजीवादी विचारधारा रखने वालों के साथ कभी गठबंधन नहीं कर सकती है। वह राजनीति से संन्यास ले सकती हैं लेकिन ऐसी पार्टियों के साथ नहीं जाएंगी।

Next Story