Top
undefined

देर लगी आने में, फिर भी तुम आये तो...गाना सुनाकर दहेज पीडिता से पूछा कि यह कौन सी फिल्म का गाना है

सोशल मीडिया पर उसका यह बयान वायरल होने लगा। इसके बाद पीड़िता की एफआईआर दर्ज कर ली गई। फिर डीसीपी रवि कुमार को इसकी जांच सौंपी दी गई।

देर लगी आने में, फिर भी तुम आये तो...गाना सुनाकर दहेज पीडिता से पूछा कि यह कौन सी फिल्म का गाना है
X

लखनऊ। मोहनलालगंज कोतवाली में शिकायत करने पहुंची दहेज पीडिता वहां इंस्पेक्टर ने अजब सवाल करते हुए पूछा कि वह तीन दिन बाद शिकायत लेकर आई है। उसने देर लगी आने में, फिर भी तुम आये तो...गाना सुनाकर पूछा कि यह कौन सी फिल्म का गाना है। मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अफसरों ने पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज करवायी और पूरे प्रकरण की जांच डीसीपी दक्षिणी ने शुरू कर दी।

बताया गया है कि गौरा के बेलहनी निवासी रेनू की शादी पिछले साल 26 जून को टिकरी निवासी राहुल से हुई थी। दहेज के लिये परेशान करने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार शाम उसे छत से नीचे धक्का दे दिया गया। पति ने उस पर चाकू से हमला भी किया। वह मायके चली गई और दो दिन तक इलाज कराती रही। पीड़िता ने बताया कि जब वह शिकायत लेकर इंस्पेक्टर के पास गई तो इंस्पेक्टर ने कहा कि तीन दिन पहले ही गांव के एक व्यक्ति ने मुझे इस बारे में बता दिया था। इसके बाद इंस्पेक्टर देर से आने की बात कहकर गाना गाते हुए उनका मजाक उड़ाने लगे। यही नहीं यह भी पूछा किया कि ये किस पिक्चर का गाना है। सोशल मीडिया पर उसका यह बयान वायरल होने लगा। इसके बाद पीड़िता की एफआईआर दर्ज कर ली गई। फिर डीसीपी रवि कुमार को इसकी जांच सौंपी दी गई। डीसीपी ने कहा कि जांच शुरू कर दी गई है। ं इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्र का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। महिला ने उन पर फर्जी आरोप लगाये हैं। उन्होंने कोई गाना नहीं आया और न किसी का मजाक उड़ाया।

Next Story