Top
undefined

उद्धव के समर्थन में चंपत राय ने खोला मोर्चा बोले- किसकी मां ने दूध पिया जो उद्धव को अयोध्या आने से रोक सके

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने शिवसेना सुप्रीम और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के समर्थन में आते हुए साफ कहा है कि उन्हें अयोध्या आने से कोई रोक नहीं सकता।

उद्धव के समर्थन में चंपत राय ने खोला मोर्चा बोले- किसकी मां ने दूध पिया जो उद्धव को अयोध्या आने से रोक सके
X

अयोध्या। उद्धव-कंगना रनौत की जुबानी जंग में अयोध्यान के संतों द्वारा उद्धव को अयोध्या में ना घुसने देने की धमकी के बाद अब श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने शिवसेना सुप्रीम और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के समर्थन में आते हुए साफ कहा है कि उन्हें अयोध्या आने से कोई रोक नहीं सकता। चंपत ने कहा कि किसकी मां ने इतना दूध पिलाया है जो उद्धव ठाकरे को अयोध्या में प्रवेश करने से रोक सके।

सुशांत मामले को लेकर शिवसेना और कंगना रनौत के बीच विवाद में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत और कंगना के बयानों से विषम स्थिति पैदा हो गई थी। इसके बाद शिवसेना सरकार की पहल पर बीएमसी ने उनके दफ्तर को ध्वस्त कर दिया था। इसे लेकर अयोध्या में हनुमानगढ़ी समेत कई मंदिरों के साधु-संतों ने उद्धव ठाकरे का विरोध करते हुए कहा था कि उन्हें अयोध्या में नहीं घुसने दिया जाएगा। अब चंपत राय ने यह कहकर विवाद को और हवा दे दी है कि किसी की मां ने इतना दूध पिलाया है कि वह उद्धव ठाकरे का सामना करेगा वह भी अयोध्या में। किसी की मां ने इतना जीरा खाया है कि उसने इतना ताकतवर बच्चा पैदा किया है कि वह गंगा को रोक सके। अयोध्या में ऐसा कौन है, जिसकी मां ने इतना जीरा खाया है कि ऐसी संतान पैदा हुई है कि अयोध्या में उद्धव ठाकरे को घुसने से रोक सके। इस बयान के बाद चंपत राय ने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ही नहीं बल्कि अयोध्या के संतों के सामने ही मोर्चा खोल दिया है।

Next Story