undefined

जयंत चौधरी बोले-कोरोना को हल्के में कतई न लें!

जयंत चौधरी आज कोरोना वायरस संक्रमण को मात दे चुके हैं। वह होम आइसोलेशन की पाबंदी से मुक्त हुए तो उन्होंने लोगों के लिए इस महामारी को लेकर एक बड़ा संदेश देने का काम किया है।

जयंत चौधरी बोले-कोरोना को हल्के में कतई न लें!
X

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ लोकतंत्र बचाओ रैली के तहत किसान शक्ति दिखाने वाले राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने लोगों से आज कहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण को कतई हल्के में न लिया जाये।

बता दें कि जयंत चौधरी राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ 4 अक्टूबर से बड़े अभियान पर निकले थे। 4 अक्टूबर को हाथरस जाते हुए पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किये जाने के विरोध पर उन्होंने मुजफ्फरनगर, मथुरा और बुलन्दशहर में लोकतंत्र बचाओ-किसान बचाओ पंचायत की। इनमें से बुलन्दशहर पंचायत में वह शामिल नहीं हो सके थे, मथुरा में आयोजित पंचायत के बाद ही जयंत चौधरी कोरोना पाजिटिव होने के बाद होम आइसोलेशन में चले गये थे।

रविवार को जयंत चौधरी ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि आज उनकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि वह अपनी जांच रिपोर्ट को लेकर खुश हैं, जो निगेटिव आई है। जयंत चौधरी ने कहा कि उनको कोरोना पाजिटिव आने के बाद जिन लोगों ने ढांढस दिया, प्रार्थना की उन सभी का वह आभार व्यक्त करते हैं। इसके अंत में उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण के प्रभाव को लेकर अपना अनुभव भी लोगों से साझा करते हुए कहा कि इसके लिए मेरा अनुभव और सुझाव यही है कि कोरोना वायरस संक्रमण को कोई भी कतई हल्के में न ले।

Next Story