Top
undefined

बस हाइजैक के दो आरोपियों ने नाटकीय अंदाज में किया सरेंडर

एनकाउंटर के डर से दोनों आरोपी मैं बस हाइजैक मामले का आरोपी हूं। मैं बेकसूर हूं और सरेंडर करने आया हूं। हमें डर लग रहा था कि पुलिस कहीं एनकाउंटर न कर दे

बस हाइजैक के दो आरोपियों ने नाटकीय अंदाज में किया सरेंडर
X

आगरा। जिले में पिछले दिनों हुए बस हाइजैक मामले को लेकर वांछित चल रहे दो आरोपियों ने नाटकीय अंदाज में हाथों में तख्तियां लेकर मलपुरा थाने में सरेंडर कर दिया। एनकाउंटर के डर से दोनों आरोपी मैं बस हाइजैक मामले का आरोपी हूं। मैं बेकसूर हूं और सरेंडर करने आया हूं। हमें डर लग रहा था कि पुलिस कहीं एनकाउंटर न कर दे, इसलिए इस तरह आना पड़ा है। लिखी तख्तियां लेकर सरेंडर करने के लिए थाने पहुंच गए।

याद रहे कि गत 18 अगस्त की रात गुरुग्राम से ग्वालियर जाते समय 34 सवारियों से भरी बस को आगरा के थाना मलपुरा इलाके मे बाईपास पर हाईजैक कर लिया गया था। बाद मंे वालियर के कल्पना ट्रैवल्स की बस इटावा में एक ढाबे पर लावारिस हालत में मिली थी। मामले कें मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता को फतेहाबाद क्षेत्र से एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। मामले में फरार सूरज बघेल और मनोज बघेल सोमवार सुबह हाथों में तख्तियां लिए मलपुरा थाने सरेंडर करने पहुंच गए। बताया गया है कि दोनों दिल्ली के नंदनगरी के रहने वाले हैं।

Next Story