undefined

बड़ौत में एक करोड की फिरौती के लिए लोहा व्यापारी का अपहरण

सोमवार की सुबह करीब चार बजे आदेश माल की गाड़ी उतरवाने के लिए दुकान पर जा रहे थे। दुकान से कुछ दूरी पर बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। उसके कुछ देर बाद परिजनो के पास फोन कर उनकी रिहाई के लिए एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई।

बड़ौत में एक करोड की फिरौती के लिए लोहा व्यापारी का अपहरण
X

बागपत । अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश के दावों की धज्जियां उडाने हुए बदमाशों ने सोमवार सुबह एक लोहा व्यापारी का अपहरण कर एक करोड की फिरौती मांगी है। घटना से व्यापारियों में रोष है।

बताया गया है कि यह वारदात सुबह चार बजे हुई। नगर की खत्री गढ़ी के रहने वाले लोहा व्यापारी 52 वर्षीय आदेश जैन पुत्र मुल्तान जैन की माहवारी मार्ग पर लोहे के समान की सतीश मुल्तान के नाम से लोहे के समान की दुकान है। बाहर से आया माल उतरवाने के लिए उक्त व्यापारी घर से दुकान जा रहे थे। रास्ते से अज्ञात बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। बाद में अपहरणकर्ताओं ने फोन कर उनकी रिहाई के लिए एक करोड़ की रंगदारी मांगी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस में भी इस मामले को लेकर हडकंप मच गया। हालांकि जांच में जुट गई है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

परिजनोे के अनुसार सोमवार की सुबह करीब चार बजे आदेश माल की गाड़ी उतरवाने के लिए दुकान पर जा रहे थे। दुकान से कुछ दूरी पर बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। उसके कुछ देर बाद परिजनो के पास फोन कर उनकी रिहाई के लिए एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई। फोन आने पर ही परिजनों को अपहरण की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना पर पुलिस में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की। घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है। बडी संख्या में व्यापारी पीड़ित व्यापारी के घर पहुंचे। उन्हीने व्यापारी को बरामद करने की मांग की। उन्होंने पुलिस से तत्परता पूर्वक कार्रवाई की मांग की है।

Next Story