undefined

लव जेहादः अक्षय बनकर अकरम करता रहा 7 महीने तक किया दैहिक शोषण

वह डाॅक्टर के घर पहुंची तो उसकी पत्नी और भाई ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसके पेट पर लात मारकर उसके बच्चे को भी गिराने की कोशिश की। किसी तरह भाग कर चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंची।

लव जेहादः अक्षय बनकर अकरम करता रहा 7 महीने तक किया दैहिक शोषण
X

बागपत। लव जिहाद से जुड़े एक मामले में एक नर्स ने एक निजी अस्पताल के डाॅक्टर पर धर्म और अपनी शादी की बात छिपाकर प्रेमजाल में फंसाने और 7 महीने तक उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि नर्स गर्भवती हो गई तो डाॅक्टर ने उससे कहा कि पहले धर्म परिवर्तन करो, फिर शादी करूंगा। अब पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की मांग की तो पुलिस ने डाॅक्टर की पहली पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी डाॅक्टर फरार है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार खेकड़ा थाना इलाके में रहने वाली तलाकशुदा महिला बड़ौत के एक निजी अस्पताल में नर्स के पद पर कार्यरत है। बुधवार को महिला पुलिस के पास पहुंची। महिला का आरोप है कि अस्पताल में कार्यरत डाॅक्टर अकरम कुरैशी ने अपना नाम अक्षय बताकर उससे दोस्ती की थी। डाॅक्टर ने खुद को तलाकशुदा बताकर उनके साथ शादी करने का वादा किया था। आरोप है कि शादी का झांसा देकर वह पिछले 7 महीने से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसने अश्लील वीडियो भी बना लिए। उसने डाॅक्टर से शादी की बात कही तो वह मना कर अश्लील वीडियो दिखाकर धमकाने लगा। वह गर्भवती हुई और जब उसने यह बात डाॅक्टर को बताई तो उसने गर्भपात करने का दबाव बनाया। इससे इंकार पर उनके साथ मारपीट कर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया। मंगलवार को वह डाॅक्टर के घर पहुंची तो उसकी पत्नी और भाई ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसके पेट पर लात मारकर उसके बच्चे को भी गिराने की कोशिश की। किसी तरह भाग कर चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंची।

पीड़िता द्वारा एसपी बागपत को लिखित शिकायत देकर कारवाई की अपील की करते हुए बताया कि उसे बाद में पता चला कि आरोपी डाॅक्टर शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है। पुलिस ने आरोपी की पत्नी और भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story