undefined

डायनामाइट से उडाई जाएगी माफिया अतीक अहमद की अवैध बिल्डिंग

अभी तक अतीक की 11 इमारतों पर सरकारी बुलडोजर चल चुका है, जबकि 10 प्राॅपर्टीज को सीज कर उन्हें जब्त करने की कार्रवाई की गई है।

डायनामाइट से उडाई जाएगी माफिया अतीक अहमद की अवैध बिल्डिंग
X

प्रयागराज। बड़े भू माफिया पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की कुछ बिल्डिंग्स को डायनामाइट लगाकर उड़ाने की भी तैयारी की जा रही है।

अतीक की अवैध और बेनामी सम्पत्तियों के खिलाफ भी लगातार कार्रवाई जारी है। प्रयागराज में बीते दो हफ्ते में सरकारी बुलडोजर चलाकर अतीक अहमद की कई बेनामी और अवैध संपत्तियों को जमींदोज किया जा रहा है। अभी तक अतीक की 11 इमारतों पर सरकारी बुलडोजर चल चुका है, जबकि 10 प्राॅपर्टीज को सीज कर उन्हें जब्त करने की कार्रवाई की गई है।

अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए सरकारी अमले ने अब बुलडोजर के बजाय कुछ भवनों को डायनामाइट लगाकर उड़ाने की भी तैयारी का ली है। अतीक की करोड़ों की बेशकीमती इमारत को डायनामाइट के इस्तेमाल से बारूद के जरिए उड़ाने का खाका तैयार कर लिया गया है। इस काम में कोई जनहानि न हो और आसपास की दूसरी बिल्डिंग्स को कोई नुकसान न पहुंचे, इसके लिए एक्सपर्ट की टीम के आने के बाद उसकी निगरानी में ही इस बारूदी काम को अंजाम दिया जाएगा। अतीक अहमद और उसके परिवार ने प्रयागराज में तमाम जगहों पर सम्पत्तियां बना रखी हैं। शहर से करीब बीस किलोमीटर अंदर कटका में अतीक के परिवार की तकरीबन चार बीघा जमीन है। इस बेशकीमती जमीन के करीब 10 हजार स्क्वायर मीटर जगह पर अतीक ने कोल्ड स्टोरेज बनवा रखा है। पांच मंजिला कोल्ड स्टोरेज चार हिस्सों में बना है। यह प्रयागराज ही नहीं, बल्कि आसपास के कई जिलों का सबसे बड़ा कोल्ड स्टोरेज है। करोड़ों की लागत होने और हर महीने इसके किराए से लाखों की आमदनी इससे होती है।

Next Story