Top
undefined

माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर लगा गैंगस्टर

माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर लगा गैंगस्टर
X

लखनऊ । कहते हैं सूरज कितने भी शबाब पर हो एक दिन उसका ढलना तय होता है। कुछ यही दशा इस समय बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की है। एक समय था जब मुख्तार अंसारी की इजाजत के बगैर पूर्वांचल में सूरज अस्त नहीं होता था। माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें कम होने की बजाय बढ़ती जा रही है। नए घटनाक्रम में मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी और 2 सालों के विरुद्ध गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज हो गया है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गैंग पर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है। पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और दो सालों पर गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज किया है। पुलिस ने मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्यवाही करते हुये मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और साले शरजील रज़ा और अनवर शहज़ाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने सदर कोतवाली थाने में तीनों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज किया है।

मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी पर सदर कोतवाली क्षेत्र के छावनी लाइन और बबेड़ी इलाके में कुर्क जमीन को अवैध तरीके से कब्जा करने का केस वर्ष 2019 में दर्ज है। मुख्तार अंसारी के साले शरज़ील रज़ा और अनवर शहज़ाद पर वर्ष 2019 में फर्जी दस्तावेजों पर सरकारी ठेका हासिल करने के आरोप में केस दर्ज है।

इसके अलावा मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी पर सरकारी धन के गबन के आरोप में वर्ष 2016 में भी केस दर्ज है। ऐसे में पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार के गैंग पर शिकंजा कसते हुये मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी और सालों शरज़ील रज़ा और अनवर शहज़ाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है। पुलिस की कार्रवाई शुरू होने से उक्त केस में शामिल दूसरे गुर्गों में खलबली मच गई है।

Next Story