undefined

अयोध्या के महंत परमहंस दास ने टीमएसी सांसद के सिर पर रखा 5 करोड़ का इनाम

वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी ये कहते हुए पाए गए कि सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण द्वारा किया गया था न कि उसके चेलों द्वारा, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता।

अयोध्या के महंत परमहंस दास ने टीमएसी सांसद के सिर पर रखा 5 करोड़ का इनाम
X

अयोध्या। टीएमसी सांसद द्वारा भगवान राम और सीता मइया पर अपमानजनक टिप्पणी करने का वीडियो वायरल होने पर लोगों में आक्रोश है। इसे लेकर तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का सिर कलम करने के लिए पांच करोड़ की राशि देने की घोषणा की है।

पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान कल्याण बनर्जी ने उत्तर प्रदेश की कानून व्घ्यवस्घ्था पर चुटकी लेते हुए एक बयान का वीडियो बहुत वायरल हुआ। इस वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी ये कहते हुए पाए गए कि सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण द्वारा किया गया था न कि उसके चेलों द्वारा, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता। परमहंस दास ने कहा, मां सीता एवं श्रीराम के बारे में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने जो कुछ भी कहा है, वह असह्य है। हम श्रीराम को परात्पर ब्रह्म मानते हैं और उनका रंचमात्र भी अपमान नहीं सहन कर सकते टीएमसी सांसद ने तो मर्यादा का घोर उल्लंघन किया है। विहिप के मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने कहा, टीएमसी सांसद ने मां काली के भक्तों का भी अपमान किया है, जो पश्चिम बंगाल की अधिष्ठात्री हैं। शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी राष्ट्र विरोधी शक्तियों और विदेशी घुसपैठियों का संरक्षण कर रही हैं तथा बंगाल को भारत से अलग-थलग करने की साजिश रच रही है।

Next Story