Top
undefined

हनीट्रैप में वैज्ञानिक को फंसाने वाली मसाज सेंटर संचालक भाजपा की महिला नेता गिरफ्तार

डीआरडीओ के वैज्ञानिक को हनीट्रेप में फंसाकर अपहरण कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में भाजपा की एक महिला नेता सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

हनीट्रैप में वैज्ञानिक को फंसाने वाली मसाज सेंटर संचालक भाजपा की महिला नेता गिरफ्तार
X

नोएडा । पुलिस ने डीआरडीओ के वैज्ञानिक को हनीट्रेप में फंसाकर अपहरण कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में भाजपा की एक महिला नेता सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गत दिवस पुलिस ने वैज्ञानिक को सकुशल बरामद कर आरोपियों से वारदात में प्रयोग मोबाइल, पीड़ित की कार सहित अन्य सामान बरामद किया था। सेक्टर-77 निवासी अजय प्रताप डीआरडीओ में वैज्ञानिक है। उन्होंने शनिवार शाम को मसाज कराने के लिए इंटरनेट पर सर्विस मुहैया कराने वाली पार्लर का नंबर तलाश किया था। प्रताप ने इंटरनेट से मिले कुछ नंबरों पर व्हाट्सएप मैसेज करके मसाज कराने के लिए संपर्क किया। फिर उन्हें व्हाट्सएप पर मसाज करने वाली कुछ युवतियों के फोटो भेजकर सिटी सेंटर बुलाया गया था। यहां पहुंचने पर प्रताप को एक युवक अपनी कार में लेने आया। प्रताप ने अपनी कार पार्किंग में खड़ी कर दी थी। इसके बाद युवक उन्हें सेक्टर-41 स्थित होटल में लेकर पहुंचा और अपहरण कर बंधक बना लिया। फिर प्रताप को जान से मारने की धमकी देकर आरोपियों ने परिजनों से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

इस मामले में पुलिस ने सेक्टर-41 स्थित आई-64 होटल से आगाहपुर निवासी सुनीता गुर्जर उर्फ बबली सहित राजस्थान के भिवाड़ी स्थित चेहड़का निवासी राकेश उर्फ रिंकू और दीपक को गिरफ्तार कर वैज्ञानिक को सकुशल बरामद किया। आरोपियों के दो साथी बरौला का अनिल कुमार शर्मा और सेक्टर 27 निवासी आदित्य कुमार फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों से वैज्ञानिक की होंडा सिटी कार, मोबाइल सहित अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं। अपर मुख्य सचिव गृह ने वारदात का खुलासा करने वाली टीमों को 5 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

Next Story