undefined

मेरठः गर्लफ्रेंड को रिंग गिफ्ट करने के लिए पंप मैनेजर से की थी 7 लाख की लूट, पुलिस ने तीन शातिर दबोचे

मेरठः गर्लफ्रेंड को रिंग गिफ्ट करने के लिए पंप मैनेजर से की थी 7 लाख की लूट, पुलिस ने तीन शातिर दबोचे
X

मेरठ। मेरठ पुलिस ने बीते दिनो पंप मैनेजर से हुई 07 लाख रूपये की लूट का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने तीन शातिर बदमाशो को पकडकर उनके पास से 3 लाख 36 हजार रुपए, 2 बाइक और 3 मोबाइल फोन बरामद किया हैं। पुलिस की पूछताछ मे बदमाशो ने बताया कि अपना शौंक पुरा करने के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। गैंग में शामिल आरोपी संदीप ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि गर्लफ्रेंड के लिए रिंग गिफ्ट करनी थी। इसके चलते लूट का प्लान बनाया था। बता दे कि कंकरखेडा क्षेत्र में डाबका रोड के पास इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है। 28 जून की शाम पौने 4 बजे पंप मैनेजर योगेंद्र कुमार अपने साथी के साथ बाइक से 7 लाख रुपये कैश लेकर बैंक में जमा करने पहुंचे थे। पंप से करीब 400 मीटर की दूरी पर 2 बाइकों पर पहुंचे 6 बदमाशों ने मैनेजर की बाइक में साइड मारकर गिराया था।

उसके बाद 7 लाख रुपये का बैग लूटकर गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पकड़े गए युवकों ने बताया कि गाजियाबाद के मोदीनगर में रेलवे स्टेशन पर लूट की प्लानिंग बनाई गई थी। एक सप्ताह से रैकी भी की गई थी। गिरफ्तार संदीप और हर्ष शातिर किस्म के हैं। संदीप ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि उसकी मोदीनगर में एक प्रेमिका है। प्रेमिका की शौक पूरा करने के लिए संदीप अपने साथियों के साथ लूट के लिए उतर आया। संदीप ने बताया कि प्रेमिका लंबे समय से गिफ्ट मांग रही थी, जिसे एक रिंग देने का वादा किया था। लेकिन उससे पहले ही लूट में पकड़े गए। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हर्ष उर्फ मोगली, संदीप शर्मा, प्रिंस के रूप में हुई है।

वहीं, घटना में शामिल अभी तक तीन फरार हैं। फरार आरोपियों में प्रिन्स उर्फ दरोगा, यशु उर्फ बिलाल और हिमांशु उर्फ चैंटा के रूप में हुई है।


Next Story