Top
undefined

सीतापुर में नाबालिग बनी दरिंदों की हवस का शिकार सामूहिक बलात्कार का वीडियो वायरल

सीतापुर में नाबालिग बनी दरिंदों की हवस का शिकार   सामूहिक बलात्कार का वीडियो वायरल
X

सरकार की लाख सख्तियों के बावजूद महिलाओं के विरुद्ध बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। दरिंदों ने एक बार फिर घिनौनी करतूत को अंजाम देकर सीतापुर को शर्मसार करने का काम किया है। सीतापुर जिले की रहने वाली पीड़िता ने अपने साथ हुई बलात्कार की घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि 7 सितंबर को वो बाज़ार से सामान खरीदकर इमलिया गाँव स्थित अपने घर लौट रही थी।

इतने में दो युवक उसे गन्ने के खेत में घसीट ले गए जहां पहले से तीन अन्य मौजूद युवकों ने पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गैंगरेप का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने वायरल हुए वीडियो के आधार पर आरोपियों की धर पकड़ शुरू किया।

पुलिस की छानबीन में यह तथ्य सामने आए कि शीबू और नाजिम नाबालिग लड़की को घसीटते हुए गन्ने के खेत में ले गए थे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने अपने मोबाइल फोन पर अपराध का वीडियो बनाया और उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बाद में पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह और एडिशनल एसपी (दक्षिण) राजीव दीक्षित ने गैंगरेप को लेकर तनाव को देखते हुए एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। पुलिस को एक आरोपी शीबू को दबोचने में सफलता हाथ लगी है, वहीं फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।


Next Story