Top
undefined

बेटी को बचाने के लिये तालाब में कूद पडी मां, दोनों की मौत

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के चैरी थाना इलाके में तालाब में डूबने से मासूम बच्ची और उसकी मां की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जाता है कि 3 वर्षीय बेटी के साथ उसकी मां तालाब पर कपड़े धुल रही थी।

बेटी को बचाने के लिये तालाब में कूद पडी मां, दोनों की मौत
X

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के चैरी थाना इलाके में तालाब में डूबने से मासूम बच्ची और उसकी मां की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जाता है कि 3 वर्षीय बेटी के साथ उसकी मां तालाब पर कपड़े धुल रही थी। उसी दौरान बेटी तालाब में डूबने लगी। बेटी को बचाने के लिए उसकी मां भी तालाब में कूद गई और दोनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त क्षेत्र में रहने वाली 26 वर्षीय सुलेखा देवी नाम की महिला अपनी 3 साल की बेटी सोनाली को लेकर घर के पास के तालाब पर कपड़े धोने गई थी। तालाब के किनारे सुलेखा कपड़े धुल रही थी उसी समय उसकी बेटी तालाब में गिर गई और डूबने लगी। तालाब में बेटी को डूबता देख अपनी बेटी को बचाने के लिए आनन फानन में सुलेखा भी तालाब में कूद गई। जहां मां ने अपनी बेटी को बचाने का खूब प्रयास किया, लेकिन गहरे पानी में जाने की वजह से दोनों ही तालाब में डूब गए, जिससे मां और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई है। स्थानीय ग्रामीणों ने तालाब से दोनों के शवों को बाहर निकाला। माँ बेटी की मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

Next Story