undefined

अब तांडव पर यूपी पुलिस की छवि बिगाड़ने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज

सीरीज निर्माता विवाद को थामने के लिए सीरीज से विवादित दृश्य हटा सकते हैं। हालांकि, इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है।

अब तांडव पर यूपी पुलिस की छवि बिगाड़ने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज
X

नई दिल्ली। वेब सीरीज तांडव को लेकर मेकर्स के माफी मांगने के बावजूद विवाद जारी है। सीरीज को प्लेटफाॅर्म से हटाने की मांग के बीच अब उत्तर प्रदेश के नोएडा में तांडव के मेकर्स के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवायी गयी है।

वेब सीरीज के कुछ दृश्यों और संवादों को लेकर विवाद जारी है। हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ के आरोपों को लेकर सीरीज को बैन और अमेजन प्राइम वीडियो ऐप से हटाने की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया से शुरू हुआ विरोध अब सड़क और सियासत तक पहुंच चुका है। मुंबई, मध्य प्रदेश, दिल्ली और उत्तर प्रदेश से कई नेताओं ने इसके विरोध में सूचना प्रसारण मंत्रालय को लिखा है। लखनऊ में मेकर्स के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज करवायी गयी है। अब खबर है कि उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर के रबुपुरा थाने में मेकर्स और कलाकारों के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज हुई है। शिकायतकर्ताओं ने साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने, धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने और कथित तौर पर उत्तर प्रदेश पुलिस की छवि बिगाड़ने के आरोप लगाये हैं।

सीरीज निर्माता विवाद को थामने के लिए सीरीज से विवादित दृश्य हटा सकते हैं। हालांकि, इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है। हालांकि, इसके संकेत अली ने अपने एक ट्वीट से दिये हैं। अली ने लिखा- हम सबके साथ एक अपडेट शेयर करना चाहते हैं। हम आपत्तियों के निस्तारण के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के साथ बातचीत कर रहे हैं। हम आपके निरंतर धैर्य और समर्थन की कद्र करते हैं और जल्द ही समाधान निकालेंगे।

Next Story