undefined

उपद्रवियों का पुलिस पर हमला, सीओ समेत आठ घायल

दो पक्षों के बीच हुए झगडे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर उपद्रवियों के हमले में सीओ मड़ियाहूं समेत आठ पुलिसकर्मी घायल हो गये

उपद्रवियों का पुलिस पर हमला, सीओ समेत आठ घायल
X

जौनपुर। जमीन सम्बन्धी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए झगडे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर उपद्रवियों के हमले में सीओ मड़ियाहूं समेत आठ पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया। तनाव के मद्देनजर गांव में पुलिस बल तैनात है।

सूत्रों ने बताया कि मडियाहू कोतवाली क्षेत्र इलाके के हुसैनपुर इटाएं गांव में जमीन विवाद को लेकर एक शराबी ने नशे में धुत होकर लोगों से बुधवार को अभद्रता पर नाराज लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। गुरुवार शाम इसी विवाद के चलते शराबी युवक गांव के कुछ लोगों के साथ राजेंद्र राजभर की आटा चक्की पर पहुंचकर तोड़फोड़ करने लगा। उन्होंने बताया कि मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए और तोडफोड़ करने वालों को खदेड़ने लगे। विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस की पीआरवी टीम मौके पर पहुंची तो एक पक्ष के लोगों ने पुलिस पर पथराव कर वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया। कुछ देर बाद सीओ राजेंद्र कुमार, कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। पुलिस के वाहन से उतरने से पहले ही उपद्रवियों ने उनपर पथराव कर दिया। इस घटना में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस ने लाठी भांजकर उपद्रवियों को खदेड़ दिया। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात है। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Next Story