Top
undefined

प्रियंका गांधी, योगी सरकार से मांग- तुरंत हो नियुक्तियां

12460 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों से वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग पर बातचीत के बाद ये खत लिखा है।

प्रियंका गांधी, योगी सरकार से मांग- तुरंत हो नियुक्तियां
X

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बेरोजगारी की समस्या को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिर घेरा है। प्रियंका ने सीएम योगी को खत लिखकर कहा कि युवा बहुत हताश और परेशान हैं। आज बेरोजगार युवा कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने को मजबूर हैं।

गत दिनों प्रियंका गांधी ने 12460 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों से वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग पर बातचीत के बाद ये खत लिखा है। कांग्रेस महासचिव ने पत्र में लिखा है कि मानवीय संवेदनाओं और युवाओं के रोजगार के हक का सम्मान करते हुए 24 शून्य जनपद के अभ्यर्थियों की तत्काल नियुक्ति करें। दरअसल बेरोजगारी, हत्या व अन्य गंभीर मामलों को लेकर प्रियंका गांधी लगातार सीएम योगी और बीजेपी सरकार पर हमलावर हैं। इससे पहले खबर आई थी कि यूपी में योगी सरकार 5 साल की अनिवार्य संविदा लागू करने पर विचार कर रही है। लेकिन युवाओं का गुस्सा और विपक्ष का चैतरफा हमला झेल रही यूपी सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इन खबरों को कोरी अफवाह बताया है।

उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरियों में 5 साल संविदा पर रखे जाने और 50 साल में रिटायर किए जाने के मामले पर मौर्य ने कहा, ष्विपक्षी इस बारे में अफवाह फैला रहे हैं। इन दोनों बातों में कोई सच्चाई नहीं है, सरकार ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया और न ही ऐसा करने का कोई इरादा है, सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार देने की तैयारी कर रही है।

Next Story