undefined

गैंगवार में वांछित फरार पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित

अजीत सिंह हत्याकांड में वांछित धनंजय काफी समय से फरार हैं। पुलिस ने बीती रात धनंजय सिंह के चार ठिकानों पर छापा मारा लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।

गैंगवार में वांछित फरार पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित
X

लखनऊ। गैंगवार में वांछित तथा काफी समय से फरार जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है।

अजीत सिंह हत्याकांड में वांछित धनंजय काफी समय से फरार हैं। पुलिस ने बीती रात धनंजय सिंह के चार ठिकानों पर छापा मारा लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। छह जनवरी की रात में कठौता चैराहे पर मऊ मुहम्मदाबाद गोहाना के पूर्व उप ज्येष्ठ प्रमुख अजीत सिंह की हत्या को लेकर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद से ही वह फरार चल रहे हैं। बीती रात धनंजय की तलाश में अचानक उसके कुर्सी रोड स्थित आवास, शारदा व सरस्वती अपार्टमेंट में उसके फ्लैट और उसके बेहद करीबी साथी के मालवीय नगर स्थित आवास पर पुलिस ने दबिश दी। एक बर्खास्त सिपाही के घर भी दबिश दी गई। पुलिस को अजीत सिंह हत्याकांड में अन्य तीन शूटरों रवि यादव, राजेश तोमर, शिवेंद्र सिंह उर्फ अंकुर की भी तलाश है। एक शूटर मुस्तफा उर्फ बंटी को बागपत पुलिस ने कुछ दिन पहले उत्तराखंड से पकड़ लिया गया था।

अजीत के साथ मौजूद मोहर सिंह ने एफआईआर करायी थी कि आजमगढ़ जेल में बंद कुंटू सिंह और अखण्ड सिंह ने गिरधारी के जरिये हत्या करवायी। धनंजय पर एक घायल शूटर राजेश तोमर का लखनऊ और सुलतानपुर में इलाज कराने में मदद करने का भी आरोप है।

Next Story