Top
undefined

तोहफा ब्रांड शराब की बिक्री पर रोक

ब्रांडेड शराब के नाम पर नकली शराब की बिक्री के मामले को लेकर बागपत के जिला आबकारी अधिकारी अखिलेश कुमार ने तोहफा ब्रांड की शराब की बिक्री पर रोक लगाने की घोषणा की है।

तोहफा ब्रांड शराब की बिक्री पर रोक
X

बागपत। बागपत में अवैध शराब के चलते सात लोगों की मौत के बाद आबकारी विभाग ने देशी शराब के तोहफा ब्रांड की बिक्री पर रोक लगा दी है।

बडे पैमाने पर ब्रांडेड शराब के नाम पर नकली शराब की बिक्री के मामले को लेकर बागपत के जिला आबकारी अधिकारी अखिलेश कुमार ने तोहफा ब्रांड की शराब की बिक्री पर रोक लगाने की घोषणा की है। उनका कहना है कि तीन दिन से शराब की दुकानों पर सैम्पलिंग के दौरान तोहफा ब्रांड के सैम्पल जांच के लिये भेजे गये हैं। उन्होंने बताया कि गत दिनों चमरावल गांव में जिन सात लोगों की मौत हुई थी, उनमें एक मृतक के घर से तोहफा ब्रांड शराब की खाली बोतल बरामद हुई थी, जिसे जांच के लिये आबकारी विभाग ने लखनऊ भेजा है और फिलहाल तोहफा ब्रांड की शराब की बिक्री पर रोक लगा दी है। सूत्रों ने बताया कि बागपत जनपद में तोहफा ब्रांड का करीब 1.20 लाख लीटर का स्टाक मौजूद है। जनपद मंें प्रतिदिन करीब 15 लाख रूपये की देशी शराब की बिक्री की जाती है। प्रतिबंध के बाद उक्त शराब की बिक्री तत्काल प्रभाव से रोक दी गई है।

Next Story