undefined

फिर गांव जाने को तैयार राहुलः मुख्य सचिव और डीजीपी जाएंगे हाथरस

मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी तथा डीजीपी आज हाथरस पहुंच रहे हैं। दूसरी ओर कांगे्रस के प्रदेश अध्यक्ष को उनके घर में नजर बंद कर दिया गया है।

फिर गांव जाने को तैयार राहुलः मुख्य सचिव और डीजीपी जाएंगे हाथरस
X

हाथरस। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा हाथरस कांड में एसपी सहित पांच पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के बावजूद अभी इस मामले को लेकर सियासी दंगल जारी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य पार्टी नेताओं के पीड़ित के परिवार से मिलने के लिए आज दोपहर फिर से हाथरस जाने की कोशिश के मद्देनजर डीएनडी पर सुरक्षा बढ़ाई गई।मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी तथा डीजीपी आज हाथरस पहुंच रहे हैं। दूसरी ओर कांगे्रस के प्रदेश अध्यक्ष को उनके घर में नजर बंद कर दिया गया है।

हाथरस में दुष्कर्म के मामले को ले2कर चल रही उठापटक के बीच आज दस बजे मीडिया को गांव में जाने की अनुमति दे दी गई है। दूसरी ओर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख अजय कुमार लल्लू ने कहा कि उन्हें घर में नजरबंद कर दिया गया है। इस बीच एसीएस गृह अवनीश अवस्थी और डीजीपी एचसी अवस्थी आज हाथरस का दौरा दौरा करने आ रहे हैं।उन्होंने सवाल किया कि राज्य सरकार क्या छिपाने की कोशिश कर रही है? सरकार द्वारा अधिकारियों और पीडिता के परिजनों का नार्को टेस्ट कराने के ऐलान के बाद पीड़िता के परिजनों ने नार्कों टेस्ट से साफ मना कर दिया। पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि जब हम सच बोल रहे हैं तो कोई टेस्ट क्यों करवाएंगे। उनका कहना है कि टेस्ट करवाना है तो डीएम और एसपी का कराया जाए, जो हम मिनट में झूठ बोल रहे हैं।

प्रशासन ने अब मीडिया को हाथरस पीड़िता के गांव में जाने की अनुमति दे दी है। हाथरस के जिलाधिकारी ने बताया कि एसआईटी की जांच पूरी हो गई है। अब मीडिया के वहां जाने पर रोक नहीं है। धारा 144 अभी भी लागू है। अभी सिर्फ मीडिया को ही आने ही इजाजत है।

Next Story