undefined

रेप पीड़िता को जिंदा जला कर मार डाला

रेप पीड़िता को जिंदा जला कर मार डाला
X

बुलंदशहर। जिले के जहांगीराबाद क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म पीड़िता को समझौता न करने पर घर में घुसकर जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किए जाने से हडकंप मच गया। किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया। दिल्ली के एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

इस मामले में एक महिला समेत सात आरोपियों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। लापरवाही पर जहांगीराबाद कोतवाल विवेक शर्मा को किया लाइन हाजिर कर दिया है।

जनपद में जहांगीराबाद क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ 15 अगस्त 2020 को दुष्कर्म किया गया था। मामले में आरोपी एक युवक को नामजद करते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोपी जेल में बंद है। आरोप है कि घटना के बाद से ही पीड़ित पक्ष पर आरोपी पक्ष द्वारा समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा था। आरोप है कि मंगलवार सुबह आरोपी पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर किशोरी को जिंदा जला दिया। किशोरी को आग की लपटों में घिरे हुए देख परिजनों ने जैसे-तैसे आग बुझाई। तब तक किशोरी बुरी तरह झुलस गई थी। उसे स्थानीय अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां से उसकी हालत नाजुक देखते हुए हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही एसपी देहात हरेंद्र कुमार, सीओ अनूपशहर अतुल चौबे, डिबाई सीओ वंदना शर्मा आदि मौके पर पहुंच गए। मामले में कोतवाली प्रभारी को निलंबित कर जांच के आदेश दिए गए हैं।

Next Story