undefined

शादी में कोविड के नियम के उल्लंघन पर रिपोर्ट दर्ज

जानकारी मिली थी कि ओलिविया होटल के सामने बैजल भवन में शादी समारोह में काफी भीड़ इकट्ठा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कोविड-19 उल्लंघन करके 100 से ज्यादा लोगों की भीड़ मौजूद है। ज्यादातर लोगों ने मास्क की नहीं लगा रखे थे।

शादी में कोविड के नियम के उल्लंघन पर रिपोर्ट दर्ज
X

मेरठ। एक विवाह समारोह में कोविड-19 के नियमों के उल्लंघर पर मेरठ में पहला मुकदमा लालकुर्ती थाने में दर्ज किया गया है। इसमें दूल्हा व दुल्हन के पिता और मंडप स्वामी को नामजद किया गया है।

पुलिस के अनुसार सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार मंगलवार रात वह गश्त कर रहे थे। इस दौरान जानकारी मिली थी कि ओलिविया होटल के सामने बैजल भवन में शादी समारोह में काफी भीड़ इकट्ठा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कोविड-19 उल्लंघन करके 100 से ज्यादा लोगों की भीड़ मौजूद है। ज्यादातर लोगों ने मास्क की नहीं लगा रखे थे। पुलिस के मुताबिक सामाजिक दूरी का भी कोई पालन नहीं किया जा रहा था। सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार की ओर से बैजल भवन के मालिक हेमंत बैजल, दूल्हे के पिता राजू चैहान निवासी ग्रास मंडी सदर बाजार, दुल्हन के पिता वीर सिंह निवासी कसेरुखेड़ा के खिलाफ महामारी अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

Next Story