undefined

रिटायर्ड लेखपाल ने 36 बच्चों का यौन शोषण कर बनाई वीडियो

जांच में सामने आया की उसने 36 बच्चों के साथ इसी तरह हैवानियत की है। इसके अलावा 2-3 गरीब महिलाएं भी हैं जिनको राशन कार्ड व अन्य काम के बहाने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया।

रिटायर्ड लेखपाल ने 36 बच्चों का यौन शोषण कर बनाई वीडियो
X

उरई। जिले के रिटायर्ड लेखपाल के बेहद हैवानियत भरे कारनामे के सामने आने से लोग सन्न हैं। उसने 36 बच्चों के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर उनका निरंतर यौन शोषण किया। इस मामले का खुलासा दो बच्चों की रिपोर्ट सामने आने के बाद हुआ। यह भी सामने आया कि उक्त पिशाच बच्चों के साथ दुष्कर्म के बाद उनकी वीडियो बनाता था।

सूत्रों के अनुसार जिले के कोंच से भगत सिंह नगर निवासी रिटायर्ड लेखपाल राम बिहारी के खिलाफ मोहल्ले के दो बच्चों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनको काम के बहाने अपने घर बुलाया। इसके बाद उसने कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर उनको अश्लील फिल्में दिखाईं और फिर उनका यौन शोषण किया। इन बच्चों के अनुसार उसने कई बार उनके साथ हैवानियत की। बुधवार सुबह रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसके लैपटाप और मोबाइल में 320 अश्लील वीडियो मिले, इसमें कई वीडियो कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं।

पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर की गई जांच में सामने आया की उसने 36 बच्चों के साथ इसी तरह हैवानियत की है। इसके अलावा 2-3 गरीब महिलाएं भी हैं जिनको राशन कार्ड व अन्य काम के बहाने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया। इंस्पेक्टर कोंच इमराम खान के अनुसार इस बात की जांच की जा रही है कि 50 बच्चों के साथ हैवानियत करने वाले बांदा के जेई की तरह इसने अश्लील वीडियो बना आॅनलाइन व्यापार किया है या नहीं। इंस्पेक्टर के अनुसार उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।

Next Story