undefined

महंत का शव पेड से लटका मिलने के बाद सनसनी

चीख-पुकार सुनकर वनकर्मी वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड से उतारा। ग्रामीणों ने बताया कि भगवा वस्त्र पहने साधु के हाथ पर प्लास्टर लगा हुआ था तो वह खुद फांसी कैसे लगा सकते हैं?

महंत का शव पेड से लटका मिलने के बाद सनसनी
X

लखनऊ। पिछले कुछ समय से साधुओं के साथ हो रहे आपराधों को लेकर हो हल्ले के बावजूद इस तरह की वारदात कम नहीं हो रही हैं। लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में एक भगवा वस्त्र पहने साधु का शव पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गई

बताया गया है कि काकोरी इलाके में लकड़ी बीनने गई कुछ महिलाओं ने पेड पर लटका साधु के भेष में युवक का शव देखा तो उन्होंने शोर मचा दिया। इसके बाद चीख-पुकार सुनकर वनकर्मी वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड से उतारा। ग्रामीणों ने बताया कि भगवा वस्त्र पहने साधु के हाथ पर प्लास्टर लगा हुआ था तो वह खुद फांसी कैसे लगा सकते हैं? उन्होंने हत्या कर शव फांसी पर लटकाए जाने की आशंका जताई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले की सूचना पर वहां गए मीडियाकर्मियों को वन विभाग के अधिकारियों ने बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की। प्रभारी निरीक्षक काकोरी प्रमेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई। हालांकि कोई भगवा वस्त्र पहनने से महंत नहीं हो जाता है। उसके हाथ में प्लास्टर था ऐसा लग रहा है कि बीमारी से तंग आकर उसने खुदकुशी की होगी।

Next Story