undefined

आरोपियों से मिली हुई है एसआईटीः मृतका का भाई

मृतका के परिजनों ने प्रशासनिक अधिकारियों के रवैये के प्रति नाराजगी जताते हुए कहा कि वह एसआइटी की टीम से संतुष्ट नहीं हैं। उसके भाई ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके मोबाइलों को बंद करा दिया था।

आरोपियों से मिली हुई है एसआईटीः मृतका का भाई
X

हाथरस। बूलगढ़ी कांड में मृतका के स्वजनों ने एसआइटी जांच पर असंतुष्टि जताते हुए आरोप लगाया है कि एसआईटी आरोपियों से मिली हुई। हालांकि उन्होंने सीबीआई जांच की मांग को भी खारिज कर दिया गया। मृतका के भाई ने नार्को टेस्ट से भी इंकार कर दिया।

पुलिस की नजर बंदी से मुक्त होने के बाद आज मीडिया गांव में पहुंचा तो मृतका के परिजनों ने प्रशासनिक अधिकारियों के रवैये के प्रति नाराजगी जताते हुए कहा कि वह एसआइटी की टीम से संतुष्ट नहीं हैं। उसके भाई ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके मोबाइलों को बंद करा दिया था। उन्होंनंे नार्को टेस्ट से भी इंकार करते हुए मामले की जांच सर्वोच्च न्यायालय की निगरानी में कराए जाने की मांग की है।

पत्रकारों के सवालों पर पीड़िता की मां ने कहा कि वह पुलिस से भीख मांगती रही कि बेटी का अतिम संस्कार उनकी मौजूदगी में हो लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गई। परिजनों ने कहा कि नार्को टेस्ट तो डीएम और एसपी का कराना चाहिए क्योंकि वे लगातार झूठ बोल रहे हैं। मृत युवती की भाभी व बहन ने बताया कि पहले पहले घर के अंदर घुसी पुलिस अब छतों पर तैनात है। मृतका के बड़े भाई ने कहा कि पहले दिन से ही उसकी बहन की स्थित ठीक नहीं थी। मैं खेत पर, लेकिन काफी दूर था। उसकी मां घास लेकर घर जा चुकी थी। जब उसने बहन को देख तो, आरापी वहां से चले गए थे। उसे बाद में पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ हैं।

Next Story