undefined

कूड़ा फेंकने के विवाद में सिपाही और मां व बहन की हत्या

पुलिस के अनुसार अपने एक दोस्त के बुलावे पर गया था। वहां दूसरे पक्ष के ने सिपाही अभिजीत पर हमला किया। उसे बचाने में उसकी बहन और मां को बचाने के प्रयास में तीनों की हत्या हो गई।

कूड़ा फेंकने के विवाद में सिपाही और मां व बहन की हत्या
X

बांदा। नाली में कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद में चचेरे भाइयों ने धारदार हथियार से हमलाकर सिपाही, उसकी मां और बहन की हत्या कर दी। पुलिस ने तीन हमलावरों और एक महिला को हिरासत में लिया है।

पुलिस के अनुसार बांदा शहर के गायत्री नगर (चमरौड़ी) मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे नाली में कूड़ा और सड़े चावल फेंकने के मामूली विवाद के बाद प्रयागराज जिले के नैनी थाना में तैनात सिपाही अभिजीत वर्मा (27), उसकी बहन निशा वर्मा (29) और मां रमावती (54) की पड़ोसी चचेरे भाइयों ने कुल्हाड़ी, लाठी-डंडों और तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद रात में ही छापेमारी कर एक घर से मृत सिपाही के चचेरे भाई देवराज, शिवपूजन, बबलू को घटना में इस्तेमाल किये गए हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया और हमले में शामिल आरोपियों के परिवार की एक महिला को भी हिरासत में लिया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार अपने एक दोस्त के बुलावे पर गया था। वहां दूसरे पक्ष के ने सिपाही अभिजीत पर हमला किया। उसे बचाने में उसकी बहन और मां को बचाने के प्रयास में तीनों की हत्या हो गई। घटना में अभिजीत के साथी दिलीप (24) और एक महिला रज्जो देवी (35) भी कुल्हाड़ी लगने से घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सिपाही अवकाश में दीवाली मनाने अपने घर आया था। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मुहल्ले में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात है।

Next Story