undefined

सपा जिलाध्यक्ष ने महिलाओं को पीटा, तमंचा लहराकर डराया

सपा जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी का एक वीडियो वारयल हुआ है, जिसमें वे पिस्टल लेकर खुलेआम लोगांे को धमका रहे हैं और महिलाओं के साथ मारपीट कर रहे हैं। इसे लेकर सपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

सपा जिलाध्यक्ष ने महिलाओं को पीटा, तमंचा लहराकर डराया
X

फर्रुखाबाद। सपा जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी का एक वीडियो वारयल हुआ है, जिसमें वे पिस्टल लेकर खुलेआम लोगांे को धमका रहे हैं और महिलाओं के साथ मारपीट कर रहे हैं। इसे लेकर सपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

मामला शमशाबाद थाना क्षेत्र का है जहां सपा जिला अध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी प्लाटिंग का काम कर रहे हैं। सपा जिलाध्यक्ष पर कुछ लोगों ने जमीन कब्जाने जाने का आरोप लगाया है। लोगों ने एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि एक महिला मकान के पीछे फर्रुखाबाद सपा जिला अध्यक्ष नदीम फारुखी प्लाटिंग करा रहे हैं । प्लाटिंग का रास्ता महिला के मकान से निकालने की कोशिश करने का विरोध करने पर सपा जिलाध्यक्ष नदीम फारुखी ने दबंग लोगों के साथ मिलकर खुलेआम असलहा लहराकर जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जिला अध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी के एक वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि मोटरसाइकिल पर पीछे कुर्ता पैजामा मे बैठे नदीम फारुकी हाथ में पिस्टल लेकर खुलेआम लोगों को धमका रहे हैं। वीडियो और फोटो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से जिला अध्यक्ष नदीम फारुकी हाथ में असलाह लिए मोटरसाइकिल से इधर उधर जा रहे हैं। सपा जिला अध्यक्ष नदीम फारुकी के अलावा शमीम, रजी, रवि, मेराज, धर्मेंद्र एक गार्ड व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शमसाबाद थाना अध्यक्ष ने बताया कि सपा जिला अध्यक्ष के खिलाफ महिला को धमकाने में बलवा जानलेवा हमला के अलावा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Next Story