undefined

शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा समाजवादी पार्टी में शामिल

इनके अलावा बसपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी मसूद आलम और बसपा के मुख्य कोआर्डिनेटर रमेश गौतम भी सपा में शामिल हो गए हैं। तीनों नेताओं के पार्टी में शामिल होने के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार ऐतिहासिक बदलाव होने वाला है।

शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा समाजवादी पार्टी में शामिल
X

लखनऊ। मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैय्या राणा ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी का हाथ थाम लिया। इनके अलावा बसपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी मसूद आलम और बसपा के मुख्य कोआर्डिनेटर रमेश गौतम भी सपा में शामिल हो गए हैं। तीनों नेताओं के पार्टी में शामिल होने के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार ऐतिहासिक बदलाव होने वाला है। विधानसभा चुनाव के लिए ये तीनों नेताओं ने छोटे दलों से तालमेल की गुंजाइश रखेंगे।

अखिलेश ने प्रेस वार्ता में कहा कि हमारी सरकार बनने पर एनआरसी पर दर्ज मुकदमे वापस होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अर्थव्यवस्था को खराब कर दिया है। सरकार किसानों को धोखा दे रही है। हाथरस मामले पर सरकार झूठी साबित हुई है। भाजपा सपा के कार्यों पर ही काम कर रही है। उत्तर प्रदेश सरकार का अपना विजन नहीं है तभी गोरखपुर में मेट्रो नहीं बन पा रही। बाकी जगह सपा के विजन पर मेट्रो बन रही। सपा अध्यक्ष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा सिर्फ नफरत की राजनीति कर रही है। पश्चिम बंगाल के जनता से अपील करता हूं की भाजपा को हराये। भाजपा सरकार जब तक रहेगी तब तक लोकतंत्र को नहीं बचाया जा सकता। किसानों को वो एमएसपी मिलनी चाहिए जिससे किसानों की आय दुगनी हो।

Next Story