Top
undefined

तेज धमाके से दहल उठा इलाका, पांच की मौत

पुलिस के अनुसार वेदपाल, सिंटू पुत्र राजाराम, प्रदीप पुत्र रामोतार, सोनू पुत्र ऋषिपाल और बृजपाल की हादसे में मौत हो गई है।

तेज धमाके से दहल उठा इलाका, पांच की मौत
X

बिजनौर। गुरुवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां बक्शीवाला रोड पटाखे बनाने की फैक्टरी में तेज धमाके मेंपांच लोगों की मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

बिजनौर जिले के कोतवाली क्षेत्र के जादोवाला गांव में गुरुवार को दिन में एक मकान में भयंकर विस्फोट हो गया। यहां पर अवैध तरीके से घर में पटाखा निर्माण का काम चल रहा था। विस्फोट इतना भीषण थी कि वहां पर मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। आसपास का इलाका दहल उठा और लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बचाव व राहतकार्य शुरू किया गया। इस संबंध में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। पांच मजदूरों के शव मौके से मिले हैं। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार वेदपाल, सिंटू पुत्र राजाराम, प्रदीप पुत्र रामोतार, सोनू पुत्र ऋषिपाल और बृजपाल की हादसे में मौत हो गई है। वहीं जांच में पता चला कि नहटौर निवासी युसूफ के नाम पर यह फैक्टरी चल रही है। दिसंबर 2025 तक फैक्टरी का लाइसेंस रजिस्टर्ड है।

Next Story