undefined

सपा और आप और कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा का विरोध करने के लिए इस संत को दिया दो करोड़ का आफर!

तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने आम आदमी पाटी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि उन्हें ट्रस्ट व भाजपा का विरोध करने के लिए दो करोड़ का आॅफर दिया गया।

सपा और आप और कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा का विरोध करने के लिए इस संत को दिया दो करोड़ का आफर!
X

अयोध्या। राम मंदिर ट्रस्ट जमीन विवाद पर सियासत के बीच तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने आम आदमी पाटी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि उन्हें ट्रस्ट व भाजपा का विरोध करने के लिए दो करोड़ का आॅफर दिया गया।

मंदिर मामले में आरोप प्रत्यारोप के बीच महंत परमहंस दास ने गुरुवार को एक पत्र जारी कर कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट की जमीन खरीद में घोटाला नहीं बल्कि आरोप राजनीतिक षड्यंत्र का एक हिस्सा हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आज सुबह सात बजे दो व्यक्ति पहुंचे और मुझे ट्रस्ट और बीजेपी का विरोध करने के लिए 100 करोड़ का आॅफर दिया। उन्होंने कहा कि शकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती को आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने खरीद लिया है। अब उनके अनुयायी ट्रस्ट और बीजेपी के विरोध में भी जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं नहीं माना तो मुझसे कहा गया कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की जीत पर प्रदेश का मुख्यमंत्री आपको ही बनाया जाएगा। जब मैंने कहा कि मैं एक संत हूं और राष्ट्रहित सर्वोपरि है तो वे चले गए। दोनों आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के द्वारा भेजे गए थे। गौरतलब है कि अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा खरीदी गई जमीन को लेकर हंगामा बरपा तो साधु-संत भी सामने आने लगे हैं। शारदा पीठ के शंकराचार्य जगतगुरु स्वरूपानंद सरस्वती के उत्तराधिकारी और रामालय ट्रस्ट के अध्यक्ष अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने बुधवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस कर ट्रस्ट को सीधे तौर पर कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि भगवान राम के नाम पर ट्रस्ट बनाया गया है इसलिए उसका उद्देश्य श्रीराम के आदर्शों की स्थापना है। इस विवाद पर शीघ्र से शीघ्र निष्पक्ष लोगों की जांच कमेटी बनाई जाए और जिन लोगों पर आरोप लगा है जांच की सच्चाई सामने आने तक उनको हर तरह के दायित्व से मुक्त कर दिया जाए।

Next Story