undefined

पुलिस ने छोड़ दिया, और उसने ऐलानिया पति-पत्नी की हत्या कर दी

वह गांव में घूम कर बुधन को मारने की धमकी दे रहा था तो रविवार को ग्रामीणों ने लिखित तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

पुलिस ने छोड़ दिया, और उसने ऐलानिया पति-पत्नी की हत्या कर दी
X

कुशीनगर। धमकियों की शिकायत पर पकडे गए एक व्यक्ति को पुलिस ने कुछ देर हिरासत में रखकर छोड दिया। उसने अपने ऐलान पर अमल करते हुए पति पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी। 5 घण्टे बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज सकी। मारा गए बुधन दो-तीन मुकदमों में उसके खिलाफ गवाह थेे।

पुलिस के अनुसार तरया सुजान थानाक्षेत्र के परसौनी बुजुर्ग टोला सियरहा में देर रात सोते समय दंपति की गला रेत कर हत्या कर दी गई। चीख सुनकर बेटी बीच-बचाव करने पहुंची तो हत्यारोपी ने हंसिये से वाॅर कर उसे भी घायल कर दिया और फरार हो गया। सोमवार की देर रात परसौनी बुजुर्ग टोला सियरहा निवासी बुधन राजभर( उम्र 50 वर्ष) और उनकी पत्नी सनकेशिया( उम्र 47वर्ष) भोजन के बाद घर के दरवाजे के सामने सो रहे थे। आरोप है कि गांव के रामशंकर राजभर ने बुधन के गले पर वार कर दिया। बुधन को बचाने के लिए जब पत्नी सनकेशिया बीच में आईं तो आरोपी ने उनके गले पर भी हंसिए से वार किया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी बेटी सावित्री को भी आरोपी ने हंसिये से वार कर घायल कर दिया और फरार हो गया। ग्रामीणों की भीड़ पुलिस पर तमाम आरोप लगा कर विरोध प्रदर्शन करने लगी। ग्रामीणों का आरोप है कि पूर्व में भी रमाशंकर पर हत्या और हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज हैं। वह गांव में घूम कर बुधन को मारने की धमकी दे रहा था तो रविवार को ग्रामीणों ने लिखित तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन सोमवार को पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कुछ देर रखने के बाद छोड़ दिया। छूट कर आने के बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दे दिया।

Next Story