undefined

गोरखपुर में ब्लाक प्रमुख सुधीर सिंह की संपत्ति कुर्क होगी

माफिया के मकान का रिसीवर नायब तहसीलदार सदर और कालेसर स्थित मकान, वाहन व जमीन का रिसीवर तहसीलदार सहजनवां को नियुक्त किया गया है।

गोरखपुर में ब्लाक प्रमुख सुधीर सिंह की संपत्ति कुर्क होगी
X

गोरखपुर। टाॅप 10 बदमाशों की सूची में शामिल जिले के पिपरौली ब्लाक प्रमुख सुधीर सिंह की संपत्ति कुर्क होगी। डीएम ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए है।

आधिकारिक सूचना के अनुसार शाहपुर क्षेत्र में स्थित माफिया के मकान का रिसीवर नायब तहसीलदार सदर और कालेसर स्थित मकान, वाहन व जमीन का रिसीवर तहसीलदार सहजनवां को नियुक्त किया गया है। डीएम ने सहजनवां, गीडा व शाहपुर थानेदार को माफिया के सभी वाहन को अपने कब्जे में लेकर मकान सील करने का आदेश दिया है। शाहपुर, देहात क्षेत्र के सहजनवां व गीडा क्षेत्र में पत्नी और सुधीर के नाम से करीब 10 करोड़ की संपत्ति बताई गई है। एचडीएफसी बैंक के अधिकारियों को पत्र लिख डीएम ने सुधीर की पत्नी के खाते से लेनदेन पर रोक लगाने को कहा है। जो सूची तैयार हुई है उसमे माफिया सुधीर के पास आठ मालवाहक कंटेनर, दो चार पहिया गाड़ी, शाहपुर के एल्युमिनियम फैक्टी व गीडा के कालेसर में मकान, तीन बीघा जमीन है। सुधीर की पत्नी अंजू के नाम से एचडीएफसी बैंक में खाता है। माफिया के संपत्ति की सूची तैयार होने के बाद जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन ने आरटीओ, रजिस्घ्ट्रार को बिक्रय पर रोक लगाने के आदेश दिए हैं। अंजू के खाते से लेनदेन पर रोक लगाने के लिए एचडीएफसी बैंक अधिकारियों को भी पत्र भेजा है।

Next Story