Top
undefined

दिल्ली यूपी बाॅर्डर पर आवाजाही बन्द

किसान संगठनों ने देशव्यापी आंदोलन का आह्वान के मद्देनजर पूरे राजधानी दिल्ली की पुलिस अलर्ट पर है। दिल्ली पुलिस ने चिल्ला बाॅर्डर के पास पर्याप्त सुरक्षा बल तैनात किया है जिससे कि किसान दिल्ली की तरफ न घुस पाएं।

दिल्ली यूपी बाॅर्डर पर आवाजाही बन्द
X

नई दिल्ली। संसद के माॅनसून सत्र में पास तीन कृषि विधेयकों के विरोध में आज किसान संगठनों ने देशव्यापी आंदोलन का आह्वान के मद्देनजर पूरे राजधानी दिल्ली की पुलिस अलर्ट पर है। दिल्ली पुलिस ने चिल्ला बाॅर्डर के पास पर्याप्त सुरक्षा बल तैनात किया है जिससे कि किसान दिल्ली की तरफ न घुस पाएं।

दिल्ली यूपी बाॅर्डर पर सुबह से ही पुलिस की सरगर्मी देखी गई। कृषि बिल के विरोध में पूरे देश में किसानों ने आज आंदोलन कर रहे हैं। इसको देखते हुए राजधानी दिल्ली की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। किसान यूपी बाॅर्डर की ओर से दिल्ली में दाखिल न होने पाए इसके लिए पुलिस ने पूरी तैयारी की है। आंदोलन का ज्यादा असर पंजाब और हरियाणा में दिख रहा है। कई दिनों से सड़क पर प्रदर्शन कर रहे पंजाब के किसान बृहस्पतिवार को रेल ट्रैक पर बैठ गए हैं। रेल रोको आंदोलन को देखते हुए रेलवे ने शनिवार तक 20 विशेष ट्रेनें आंशिक रूप से रद्द और पांच को गंतव्य से पहले रोक दिया है। वहीं, हरियाणा में किसानों-आढ़तियों ने राजमार्ग जाम करने की चेतावनी दी है। उधर, यूपी में सपा ने किसान कर्फ्यू और जाम का आह्वान किया है

Next Story