undefined

20 हजार नशीली गोलियों के साथ दो आरोपी दबोचे

रामपुरी में मेडिकल स्टोर संचालक करता है नशीली दवाईयों का अवैध कारोबार, चैकिंग में पुलिस ने किया भंडाफोड़

20 हजार नशीली गोलियों के साथ दो आरोपी दबोचे
X

मेडिकल स्टोर के सहारे प्रतिबंधित और अवैध नशीली दवाईयों का कारोबार करने का भंडाफोड़ करते हुए शहर कोतवाली पुलिस ने नशे के दो सौदागर शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 20 हजार से ज्यादा नशीली गोलियों अलप्राजोलम 0.5 एमजी व एक इटीयोस कार बरामद की है। कार में यह लोग इन नशीली गोलियों की सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। इसी बीच चैकिंग में पुलिस टीम ने रात्रि में इनको दबोच लिया।

शहर कोतवाली के थाना प्रभारी महावीर सिंह चैहान के नेतृत्व में थाना क्षेत्र मे अवैध नशे के विरु( चलाये जा रहे अभियान के दौरान गत रात्रि चैकिंग व गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर बामनहेडी पुल रुड़की रोड से कादिर पुत्र आबाद निवासी मौ. दक्षिणी कृष्णापुरी और अश्वनी पुत्र सुरेश कश्यप निवासी मौ. रामपुरी को अवैध नशीली 20400 गोलियाँ अलप्राजोलम 0.5 एमजी व एक कार इटीयोस रजि.न.-यूपी 12 एके 0055, रंग सफेद सहित गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी महावीर चैहान ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं, जो रोहित व वैभव शर्मा के साथ मिलकर अपने आर्थिक लाभ हेतु अवैध नशे का व्यपार करते हंै, जिनमें वैभव शर्मा मौहल्ला रामपुरी में एक मेडिकल स्टोर चलाता है और इसी की आड़ में वैभव शर्मा व रोहित अवैध नशे की गोलियाँ व्यवसायिक मात्रा में खरीद कर लाते हैं और आसपास के क्षेत्रांे मंे इन नशीली गोलियों को नशे के आदि व्यक्ति व रिक्शा चालकों व नई उम्र के लड़कों को बेचकर आर्थिक लाभ कमाते हैं। पुलिस से बचने के लिये आरोपी अपने वाहन में अवैध रूप से पुलिस की कैप आदि गाड़ी में रख कर चलते हैं।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वैभव शर्मा रामपुरी में मेडिकल स्टोर व रोहित रामपुरी में ही कन्फैशनरी की दुकान चलाते है। वैभव शर्मा व रोहित द्वारा के मेडिकल स्टोर की दवाईयों के साथ ये नशे की गोलियाँ लायी गयी थीं। इनको गाडी में रामपुर तिराहे पर ले जाने को कहा था। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक रामवीर सिंह व उप निरीक्षक देवा सिंह के अलावा कांस्टेबल मदन लाल, देशराज सिंह, विनोद कुमार और रोहित कुमार शामिल रहे। आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Next Story