undefined

दिल्ली जाने के लिए इन रास्तों का करें इस्तेमाल

नोएडा और गाजियाबाद से दिल्ली आ रहे लोगों के लिए चिल्ला और गाजीपुर बॉर्डर बंद है। ऐसे में लोगों को सलाह दी गई है कि वे दिल्ली आने के लिए आनंद विहार, डीएनडी, अप्सरा बॉर्डर और भोपुरा बॉर्डर के रास्तों का इस्तेमाल करें।

दिल्ली जाने के लिए इन रास्तों का करें इस्तेमाल
X

नई दिल्ली। दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन लगातार 17वें दिन जारी है। दिल्ली यातायात पुलिस ने लोगों को सावधानी बरतने के साथ वैकल्पिक रास्तों को अपनाने का सुझाव दिया है।

दिल्ली में आने जाने वालों के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ट्वीट किया है कि किसानों के आंदोलन के चलते सिंघु, औचंडी, पियाउ मनियारी और मंगेश बॉर्डर बंद है। ऐसे में वाहन चालक आवागमन के लिए लामपुर, साफियाबाद, सबोली और सिंघु स्कूल टोल टैक्स बॉर्डर के रास्तों का इस्तेमाल करें। इसी के साथ मुकरबा और जीटीके रोड पर वाहनों का डायवर्जन किया गया है। वहीं, रिंग रोड, जीटीके रोड और नेशनल हाई-वे-44 से दूरी बनाने की सलाह दी गई है।

वहीं, नोएडा और गाजियाबाद से दिल्ली आ रहे लोगों के लिए चिल्ला और गाजीपुर बॉर्डर बंद है। ऐसे में लोगों को सलाह दी गई है कि वे दिल्ली आने के लिए आनंद विहार, डीएनडी, अप्सरा बॉर्डर और भोपुरा बॉर्डर के रास्तों का इस्तेमाल करें। पश्चिमी दिल्ली में टीकरी के साथ धासना बॉर्डर बंद है, जबकि झटीकरा बॉर्डर के जरिये दोपहिया वाहनों को ही आवागमन की अनुमति है

Next Story