undefined

हाथरस कांड की जांच कर रही एसआईटी में सदस्य डीआईजी की पत्नी ने की खुदकुशी

करीब 11 गजे हुई इस घटना के बादर कुछ लोगों की मदद से उन्हें लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

हाथरस कांड की जांच कर रही एसआईटी में सदस्य डीआईजी की पत्नी ने की खुदकुशी
X

लखनऊ। राजधानी में शनिवार को हाथरस कांड की जांच कर रही एसआईटी में सदस्य डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इसे फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला मान कर जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र स्थित डीआईजी चंद्र प्रकाश के आवास पर उनकी 36 वर्षीय पत्नी पुष्पा प्रकाश ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। बताया गया है कि करीब 11 गजे हुई इस घटना के बादर कुछ लोगों की मदद से उन्हें लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि यह आत्म हत्या का मामला लगता है। हालांकि पुष्पा प्रकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस समय पीटीएस उन्नाव जनपद में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश हाथरस जिले के चंदपा कोतवाली इलाके की युवती के कथित सामूहिक दुष्कर्म और मौत मामले की जांच के लिए बनी एसआईटी में भी सदस्य हैं।

Next Story