undefined

सरकार बनी तो बदल देंगे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का नामः अखिलेश यादव

2022 में बीजेपी के सरकार बनाने के दावे पर उन्होंने प्रतापगढ़ जिले का जिक्र करते हुए कहा की अब आम जनता भाजपा सांसदों को दौडा दौडा कर पीट रही यह जनता का आक्रोश है।

सरकार बनी तो बदल देंगे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का नामः अखिलेश यादव
X

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेस के बहाने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। लखनऊ से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से ही आजमगढ़ आए अखिलेश ने कहा कि इस एक्सप्रेस वे की गुणवत्ता बेहद खराब है। यह भी कहा कि 2022 में जब मेरी सरकार आएगी तो पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का नाम बदलकर समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे किया जाएगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अभी सर्विस लेन एवं शौचालयों का निर्माण भी नहीं हुआ। जो सड़क महज 24 महीने में तैयार हो जानी चाहिए अब तक तैयार नहीं हो पाई है। कहा हमारी सरकार ने आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे की सड़क मात्र 21 माह में तैयार की थी, और नेता जी के जन्मदिन पर इस सड़क पर सुखोई विमान उतारा गया था। इसके साथ ही साथ सर्विस लेन एव शौचालय आदि बनाए भी गए हैं। इस पर अब तक कहीं लाइट नहीं लगी है, आवश्यकतानुसार अंडरपास नहीं बनाए गए है। किसानों के लिए मंडिया नहीं बनाई जा रही हैं। किसान अपनी फसल कहां बेचे ।

अखिलेश दोपहर पौने तीन बजे पूर्व कैबिनेट मंत्री बलराम यादव के घर अतरौलिया पहुंचे थे। अखिलेश बलराम यादव के यहां उनकी बहू की श्रद्धांजलि सभा में हिस्सा लेने पहुंचे थे।पिछले दिनों उनकी पुत्रवधु का निधन हो गया था। अखिलेश यहीं से लगभग एक घंटे बाद वह वापस लखनऊ के लिए रवाना हो गए। इस दौरान मीडिया से उन्हेांने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार केवल मेरे योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन का उद्घाटन कर रही है। 2022 में बीजेपी के सरकार बनाने के दावे पर उन्होंने प्रतापगढ़ जिले का जिक्र करते हुए कहा की अब आम जनता भाजपा सांसदों को दौडा दौडा कर पीट रही यह जनता का आक्रोश है। जिलों और स्थानों के नाम बदलने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग जिलों और स्थानों का नाम बदल रहे हैं 2022 के चुनाव में जनता उनकी सरकार ही बदलने के लिए तैयार बैठी है। उन्होंने मौजूद कार्यकताओं से भाजपा के झूठ से सावधान रहने की अपील की।

Next Story