Top
undefined

आगरा में महिला और तीन बच्चों की हत्या, तंत्र मंत्र की आशंका

पुलिस को मौके पर महिला और उसके बच्चों के रक्तरंजित चार शव पड़े मिले। घर की पहली मंजिल पर यह शव पडे थे। नीचे के कमरे में चार नीबू, हल्दी, दिया आदि सामान मिला है।

आगरा में महिला और तीन बच्चों की हत्या, तंत्र मंत्र की आशंका
X

आगरा। गुरुवार को एक महिला और उसके तीन बच्चों की बेहरमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। सुबह घर के दरवाजे खुले देख आसपास के लोगों ने अंदर जाकर शव पडे देखे तो पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की सूचना के बाद सनसनी फैल गई।

पुलिस के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के कूचा साधुराम में तलाकशुदा महिला रेखा राठौर पत्नी सुनील राठौर अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ रह रही थीं। बताया गया है कि दो साल पहले रेखा का तलाक हुआ था। सुनील राठौर आगरा में ही दूसररी जगह रहता है। रेखा के तीन बच्चे हैं जिनमें एक 12 साल का बेटा, आठ साल की लड़की माही और दस साल का बेटा पारस है। गुरुवार सुबह रेखा के घर का दरवाजा खुला हुआ था और कुछ सामान घर के बाहर बिखरा देख पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस को मौके पर महिला और उसके बच्चों के रक्तरंजित चार शव पड़े मिले। घर की पहली मंजिल पर यह शव पडे थे। नीचे के कमरे में चार नीबू, हल्दी, दिया आदि सामान मिला है। इससे आशंका जताई जा रही है कि तंत्र-मंत्र की कोई क्रिया भी वहां की गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Next Story