Top
undefined

कमरे में आग लगने से जिंदा जले महिला और दो बेटे

दर्दनाक हादसे में एक कमरे में आग लगने से महिला समेत तीन परिजनों की मौत हो गई। इसमें एक महिला और उसके तीन साल व नौ माह के बेटे शामिल हैं।

कमरे में आग लगने से जिंदा जले महिला और दो बेटे
X

जौनपुर। जिले में दर्दनाक हादसे में एक कमरे में आग लगने से महिला समेत तीन परिजनों की मौत हो गई। इसमें एक महिला और उसके तीन साल व नौ माह के बेटे शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार जौनपुर जिले के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सोईथा गांव में शनिवार की दोपहर शाॅर्ट-सर्किट से कमरे में आग लगने के कारण यह हादसा हुआ। अंदर सो रही मां सविता देवी ;30द्ध, पुत्र दिव्यांश ;3द्ध और दिग्विजय ;नौ माहद्ध जिंदा जल गए। घटना आज दोपहर करीब 12 बजे हुई। गांव निवासी मनोज कुमार गांव के कोटेदार हैं। दोपहर का खाना खाने के बाद पत्नी सविता देवी दो बेटों दिव्यांश और दिग्विजय के साथ कमरे में सोने चली गई। मनोज खेतों में चले गए, जबकि परिवार के अन्य सदस्य भी अपने कामों में लग गए थे। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अचानक कमरे से तेज धुआं निकलने पर परिवार के लोगों की नजर पड़ी तो वह दरवाजा पीटकर अंदर सो रही सविता व बच्चों को जगाने लगे। काफी कोशिशों के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो कुंडी तोड़कर लोग अंदर पहुंचे। वहां भीषण आग लगी हुई थी। बिजली के उपकरण व तारों में आग के साथ लकड़ी का बेड, गद्दा, फर्नीचर सहित सब आग में जल गए थे। सविता और दिव्यांश की मौत हो चुकी थी।

Next Story