Top
undefined

लापरवाही पर योगी नाराज, इंस्पेक्टर सस्पैंड

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों पर एनएसए लगाने और पीड़ित परिवार को तत्काल आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के भी आदेश दिए हैं।

लापरवाही पर योगी नाराज, इंस्पेक्टर सस्पैंड
X

लखनऊ। लखनऊ के मलिहाबाद की घटना पर कड़ी कार्रवाई करते हुए लापरवाही के आरोप में इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों पर एनएसए लगाने और पीड़ित परिवार को तत्काल आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के भी आदेश दिए हैं।

सूत्रों के अनुसार मलिहाबाद के दिलावरनगर गांव में गुरुवार रात मामूली विवाद में युवक की हत्या कर दी गई थी। इससे आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने लखनऊ-हरदोई राजमार्ग पर बांस-बल्लियां लगाकर सड़क जाम करते हुए पकड़े गए तीन आरोपियों को मौके पर लाने की मांग की। जाम खुलवाने का प्रयास करने पर लोगों ने पथराव कर पुलिसकर्मियों को खदेड़ दिया। पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने जानबूझकर हत्या का केस नहीं लिखकर आरोपियों को बचाने का प्रयास किया। इसे लेकर परिजनों ने हत्या की धारा में केस दर्ज करने, दो फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने व 10 लाख रुपये मुआवजे की मांग की थी। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने इंस्पेक्टर को निलंबित करने के आदेश के साथ आर्थिक सहायता के आदेश भी दिए।

Next Story