Top
undefined

मोदी के जन्मदिन पर योगी ने दिव्यांगों को बांटे उपकरण

गोरखनाथ मंदिर परिसर में110 दिव्यांगजनों को ट्राइसिकिल, व्हीलचेयर, स्मार्टफोन, हियरिंग एड और एमआर किट जैसे उपकरण वितरित किये।

मोदी के जन्मदिन पर योगी ने दिव्यांगों को बांटे उपकरण
X

गोरखपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को दिव्यांगों को ट्राईसिकिल, व्हीलचेयर और स्मार्ट फोन तथा अन्य उपकरणों का वितरण किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को कुशल और दूरगामी सोच वाला नेता बताते हुए कहा कि इसी के चलते देश में छह वर्ष में बड़ा परिवर्तन हुआ और इसकी धमक विश्व में सुनाई दे रही है और सभी विकसित देश पीएम मोदी की कार्यशैली के मुरीद भी हो गए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह दिव्यांगजन सशक्तिकरण कार्यक्रम के अंतर्गत गोरखनाथ मंदिर परिसर में110 दिव्यांगजनों को ट्राइसिकिल, व्हीलचेयर, स्मार्टफोन, हियरिंग एड और एमआर किट जैसे उपकरण वितरित किये। यात्री भवन के पास कार्यक्रम में जरूरतमंदों के बीच 40 ट्राईसिकिल, छह व्हीलचेयर, 20 स्मार्टकेन, 25 हियरिंग एड और 10 एमआर किट वितरित की गई। इस मौके पर योगी ने कहा कि छह वर्ष पहले जब नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली तब देश में अराजकता, अव्यवस्था, अविश्वास और असुरक्षा का वातावरण था। पीएम मोदी ने अपनी बेहद कुशल कार्यक्षमता के साथ देश के विकास को पटरी पर ला दिया। दुनिया भर के नेता उनकी इस ताकत का लोहा मानते हैं। वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के काल में भी मोदी ने देश के हर नागरिक की चिंता की। संकट के समय में हर शख्स के पास तक दवा और इलाज की व्यवस्था पहुंची।गरीबों के लिए आर्थिक मदद का बड़ा पैकेज घोषित करने के साथ रोजगार गंवा चुके लोगों के लिए नये अवसर की तलाश की जा रही है।

Next Story